रेसिंग गेम खेलने की उम्र में इस बच्‍चे को मिल गई डेढ़ करोड़ की Ferrari F12

Wed 09-Aug-2017 05:06:31
15 years old son of Dubai millionaire get his own designed Ferrari F12 costing 2 lacs pound
टीन ऐज बच्‍चों की रोज की फर्माइशों में ट्रेडी कपड़ों, लेटेस्‍ट गैजेटे्स, फंकी जूतों की बात सुनकर ही मिडिल क्‍लास पेरेंट्स परेशान हो जाते हैं। दूसरी ओर रईस पेरेंट्स अपने बच्‍चों की ऐसी ऐसी फर्माइशें भी चुटकियों में पूरी कर डालते हैं, जिनके बारे में सुनकर भी बहुत सारे लोगों को झटका लग जाएगा। दुबई के इस बच्‍चे को ही देखिए जिसे कार रेसिंग गेम खेलने की उम्र में मिल गई है करोड़ों रुपए की फरारी कार, जिसे लेकर वो YouTube पर स्‍टाइल मारता घूम रहा है।

जिस उम्र में बच्‍चे कार रेसिंग गेम खेलकर खुश हो रहे होते हैं, दुबई के रहने वाले 15 साल के राशेद सैफ उसी उम्र में 1.6 करोड़ की मनपसंद रैपिंग वाली ‘फरारी F12 कार’ लेकर यूट्यूब पर अपने जलवे दिखा रहे हैं। आपको बता दें कि राशेद दुबई की एक बड़ी कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के मालिक के बेटे हैं।

राशेद की उम्र भले ही अभी कार चलाने की न हो, लेकिन वो अपनी कस्‍टमाइज कार के साथ अपने यूट्यूब चैनल मनी किक्‍स पर धूम मचा रहे हैं। राशेद के यूट्यूब चैनल पर करीब 7 लाख 80 हजार फॉलोअर हैं। उनकी इस कीमती कार ने सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी को और भी अधिक बढ़ा दिया है। इस वीडियो में आप खुद देखिए वो नजारा जब राशेद कार शोरूम में अपनी शानदार फरारी कार को खरीदने से पहले उसे शानदार तरीके से रैप करवा रहे हैं।

 

 

 

नींद से जुड़ी ये 8 बातें जानकर कहीं आपकी नींद न उड़ जाए 

राशेद सिर्फ अपनी महंगी कार की वजह से ही पॉपुलर नहीं हैं, बल्‍कि शेरों के बीच बैठकर पोज देते राशेद के ऐसे ही रईसों वाले कई शौक उन्‍हें सेाशल मीडिया स्‍टार बनाए हुए हैं।

क्‍या राज बताते हैं सड़क किनारे लगे हुए ये रंग बिरंगे मील के पत्‍थर

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Web Title : 15 Years Old Son Of Dubai Millionaire Get His Own Designed Ferrari F12 Costing 2 Lacs Pound