35 hours later found the abduction truck

Local

35 घंटे बाद अगवा ट्रक को ढूंढ निकाला

by Inextlive

Sat 20-May-2017 07:41:14

patna news,patna news today,patna news live,patna news headlines,patna latest news update,patna news paper today,patna news livetoday,patna city news

PATNA CITY : एनएच फ्0 पर ट्रक लुटेरा गिरोह ने फिर एक घटना को अंजाम दिया है। इस बार यह घटना दीदारगंज थाना के टोल प्लाजा के पूरब में हुई है। यहां खड़े ट्रक को अपराधियों ने आ‌र्म्स के बल पर चालक और खलासी को कब्जे में लिया और ट्रक लेकर भाग निकले। घटना क्7 मई की रात एक बजे की है। दूसरे दिन जब पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया, तो पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई और फ्भ् घंटे बाद लदे सामान के साथ ट्रक को जब्त कर लिया, मगर अपराधी अब तक फरार हैं.

चेन्नई से लेकर आया था सामान

जानकारी के मुताबिक कंटेनर ट्रक चेन्नई से फ्रिज, वाशिंग मशीन, टीवी आदि लेकर पटना के मेन डिपो में क्म् मई की दोपहर में पहुंचा। यह बिहार का डिपो है। यहीं से बिहार के विभिन्न जिले को सामान भेजा जाता है। तब गोदाम के डिपो मैनेजर ने जगह नहीं होने की बात कह कर ट्रक अनलोड करने से मना कर दिया। इसी का फायदा अपराधियों को मिला.

आ‌र्म्स दिखा हाथ- पैर बांधा

यूपी के बलिया के रहने वाले ड्राइवर रामदयाल प्रसाद की मानें तो अपराधियों ने उन्हें बात में फंसा लिया फिर आ‌र्म्स दिखा कर मारपीट की और हाथ- पैर बांध कर कंटेनर में डाल दिया। इसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए। क्8 मई को दीदारगंज थाना की पुलिस को ट्रक गायब होने की सूचना मिली। एसएचओ लक्ष्मण प्रसाद ने एसएसपी मनु महाराज और ग्रामीण एसपी ललन मोहन प्रसाद को सूचना दी। फिर लक्ष्मण प्रसाद ने एसआई अशोक कुमार सिंह और जवानों के साथ अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया। इस काम में बाढ़ के एएसपी मनोज कुमार तिवारी और हाथीदह थाना के एसएचओ अविनाश कुमार को लगाया गया।

ड्राइवर को उतार ट्रक ले भागा

पुलिस के अनुसार अपराधी चालक को मोकामा पुल के पास स्टेशन पर उतार छोड़ भागे थे। बाद में पुलिस पीछा करते बरौनी की ओर गई और तेघड़ा रोड में विनोद पेट्रोलियम से करीब एक किमी अंदर में ट्रक को खड़ा पाया। लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे। पुलिस कंटेनर को पटना लेकर आई। कंटेनर खोल कर देखा तो उसमें रखा करीब क्8 लाख का इलेक्ट्रोनिक्स सामान सुरक्षित पाया गया।

कंपनी के गोदाम मैनेजर केवल झा से पूछताछ की गई। यदि समय से सामान अनलोड किया गया होता, तो घटना न होती। अपराधियों का सुराग मिल चुका है। उनकी गिरफ्तारी का प्रयास जारी है.

ललन मोहन प्रसाद, ग्रामीण एसपी

inextlive from Patna News Desk

Related News
+