-स्वाइन फ्लू के दो और मरीजों की पुष्टि, एक की हो चुकी है मौत

DEHRADUN : गुरुवार को डेंगू के चार और स्वाइन फ्लू के दो और मरीजों की पुष्टि हुई। स्वाइन फ्लू के जिन मरीजों को पु़ष्टि की गई, उनमें से एक की पहले ही मौत हो चुकी है। इस तरह से स्वाइन फ्लू से मरने वालों की संख्या बढ़कर क्ब् हो गई है, जबकि डेंगू के कंफर्म मरीजों की संख्या ख्ख् और स्वाइन फ्लू के मरीजों की संख्या 7भ् हो गई है।

दून में अब तक भ् को डेंगू

डेंगू के जिन ख्ख् मरीजों की अब तक पुष्टि हुई है, उनमें देहरादून के भ् मरीज शामिल हैं अन्य क्म् मरीज हरिद्वार के और एक यूपी के हैं। गुरुवार को जिन चार मरीजों की पुष्टि की गई, उनमें कारगी शिवालिक एन्कलेव की एक फ्8 वर्षीय महिला शामिल है। अन्य फ् मरीज हरिद्वार के हैं।

स्वाइन फ्लू से मौत की पुष्टि

स्वाइन फ्लू के जिन दो मरीजों की गुरुवार को पुष्टि हुई, उनमें से एक चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी निवासी ब् वर्षीय बच्ची की बीते 9 अगस्त को ओल्ड सर्वे रोड स्थित वैश्य नर्सिग होम में मौत हो गई थी। अब तक क्ब् लोगों की मौत हो जाने के साथ ही कुल 7भ् लोगों को स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हो गई है। विभिन्न अस्पतालों में भर्ती ख्7 मरीजों की जांच रिपोर्ट अभी आनी है। स्वाइन फ्लू से मरने वालों में सबसे ज्यादा 9 मरीज देहरादून के हैं। मरने वालों में ख् पौड़ी के, एक उत्तरकाशी, एक हरिद्वार और एक मरीज यूपी का शामिल है।