आईओसी अधिकारी के अकाउंट से पीएनबी में 8 लाख रुपए किए थे ट्रांसफर

<आईओसी अधिकारी के अकाउंट से पीएनबी में 8 लाख रुपए किए थे ट्रांसफर

BAREILLY:

BAREILLY:

कोतवाली पुलिस ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन, आईओसी अधिकारी के अकाउंट से 8 लाख रुपए की ठगी के मामले में सिम प्रोवाइड कराने वाले राशिद को गिरफ्तार किया है। राशिद फरीदपुर के मिरधान मोहल्ले का रहने वाला है। राशिद ने अपनी आईडी पर सिम अलॉट किया था। पुलिस ने ट्यूजडे राशिद को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

अक्टूबर ख्0क्म् को एफआईआर

सनसिटी विस्तार निवासी आईओसी अधिकारी रामप्रताप सिंह के अकाउंट से 7 अक्टूबर को चेक पर फर्जी साइन से फरीदपुर की पीएनबी ब्रांच में संदीप के अकाउंट में 8 लाख रुपए ट्रांसफर हुए थे। उसके बाद एटीएम के माध्यम से रकम निकाली गई थी। ख्क् अक्टूबर ख्0क्म् को कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने जब जांच शुरू की थी तो पता चला था कि रामप्रताप के बैंक अकाउंट में लगे आईडिया कंपनी के नंबर को बंद कराया गया था। इसी के चलते रामप्रताप को रकम ट्रांसफर की जानकारी नहीं मिल सकी थी।

पहले दो हुए गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पहले वोटर लिस्ट से पहचान कर सीबीगंज के संदीप को पकड़ा था। उसके बाद नया सिम यूज करने वाले संजय नगर के अंकुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अंकुर ने सिम सैटेलाइट पर पड़ा होने की बात बताई थी। जिसके चलते सिम देने वाले को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। अब पुलिस ने सिम देने वाले राशिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।