इस लड़की को भूत ने बना दिया लड़का!

Mon 13-Feb-2017 02:50:00
A Bangladeshi family claims ghost change their daughter to son
अगर हम आप से कहें तो एक लड़की लड़का बन गयी तो आप मान लेंगे क्‍योंकि आज के दौर में मेडिकल साइंस से ऐसा होना नामुमकिन नहीं रह गया है। कम ही सही पर ऐसी घटनायें सुनाई देती रही हैं। अब हम आप से कहें कि ऐसा डाक्‍टरों की मदद से नहीं भूत के कारनामे से हुआ है तो आप क्‍या तब भी मान जायेंगे। शायद कुछ लोग मान लें पर ज्‍यादातर कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। कहानी यही है बांग्‍लादेश के एक परिवार ने दावा किया है कि उनकी एक बेटी को भूत ने बेटा बना दिया।

अंधविश्‍वास से उपजी कहानी
बांग्‍लादेश के ग्रामीण इलाकों में अब भी भूत प्रेत बाधा और उससे जुड़ी बातों पर काफी विश्‍वास किया जाता है। ऐसे में यहां के एक परिवार ने दावा किया है कि एक भूत ने उनकी बेटी पर कब्‍जा करके उसे बेटा बना दिया है। इतना ही नहीं उन्‍होंने बेटी के शरीर पर पुरुष अंग विकसित हो जाने का भी दावा किया। इस खबर के गांव में फैलते ही लोग उस युवती को देखने इस परिवार के घर उमड़ पड़े।
शोरुम में टीवी खरीद रहे थे लोग, तभी एक टीवी से निकल आया रियल घोस्‍ट, फिर हुआ ये हाल

पुलिस ने किया पर्दाफाश
जब इस घटना की चर्चा आसपास के इलाकों में भी फैलने लगी तो पुलिस के कानों में भी पड़ी और उन्‍हें किसी साजिश का संदेह हुआ। अपने शक की पुष्‍टि करने के लिए पुलिस उस परिवार में पहुंची और लड़की की चिकित्‍सीय जांच करवाने के आदेश दिए। जांच में पता लगा कि परिवार ने लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए झूठी अफवाह फैलायी थी और लोगों को गुमराह किया था। दरसल लड़की के लिंग में कोई परिवर्तन नहीं हुआ था। धोखा देने के लिए लड़की कमर पर नकली पुरुष अंग बांधा गया था। सूचना है पुलिस ने इस झूठे परिवार को गिरफ्तार कर लिया है।  
घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ भूत, देखें वीडियो

लड़कियां छह और पैर दस ये कैसा हिसाब है सांभा

 

Weird News inextlive from Odd News Desk

Web Title : A Bangladeshi Family Claims Ghost Change Their Daughter To Son