छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : घाटशिला प्रखंड कार्यालय परिसर में शुक्रवार की दोपहर अचानक एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा छापेमारी कर कनीय अ¨भयता विकास कुमार सिंह को 10 हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है प्रखंड के भादुआ पंचायत अंतर्गत खुदूडीह गांव में खुदीराम हांसदा के घर से गंगाराम हांसदा के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य के फाइल बिल बनाने के एवज में जेई विकास सिंह ने अपना व एई का कमिशन के रूप में 10 हजार रुपया मांग गया था।

दर्ज कराई थी शिकायत

कमिशन मांगे जाने से परेशान लाभूक समिति के खुदीराम हांसदा ने एसीबी के अधिकारी से संपर्क कर रिश्वत मांगे जाने की जानकारी दी। डीएसपी अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में की गई छापेमारी लगभग डेढ़ घंटा तक पूछताछ कर विकास कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले गई। इस तरह अचानक हुई छापेमारी से प्रखंड कार्यालय में हड़कंप मच गया। लोगों के समक्ष से परे था कि आखिर मामला क्या है। काफी देर बात इस बात की खुलासा हुआ की एसीबी की टीम की छापेमारी चल रही है।

एक सप्ताह में दूसरी बार छापा

प्रखंड कार्यालय में एक सप्ताह के अंदर दो बार एंटी करप्शन ब्यूरो की छापेमारी से कार्यालय के कर्मी से लेकर अधिकारी तक में हड़कंप मचा हुआ है.सप्ताह के शुरुआत में ही अंचलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद के घर व कार्यालय में भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो का छापेमारी की गई। टीम के सदस्यों ने कई कागजात को भी खंगाले गए पर टीम को कुछ हाथ नही लगा। शुक्रवार को एसीबी की टीम द्वारा दस हजार रुपया दिया गया जिसे कार्यालय के बाहर बुलाकर जैसे ही उन्हें दिया पहले से टीम के सदस्य वहां खड़े तो पैसे लेते ही उन्हें धर दबोचा। इ