-फतेहगंज एसओ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रिपोर्ट दर्ज कराने की रखी मांग

>BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में वेडनसडे को पुलिस द्वारा बीजेपी के नेता की पिटाई से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने फ्राइडे को एसपी देहात से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार और बीजेपी के जिलाध्यक्ष रविन्द्र राठौर भी मौजूद रहे। उन्होंने फतेहगंज एसओ पर मारपीट और लूट की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

एसपी देहात ने दिया जांच का भरोसा

मीरगंज कस्बे के मोहल्ला रतनपुरी निवासी विनय कुमार से 22 फरवरी को फतेहगंज पश्चिमी से लौटते समय मारपीट के मामले में बीजेपी कार्यकर्ता केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष गंगवार और बीजेपी जिलाध्यक्ष की अगुवाई में एसपी देहात से मिले। उन्होंने एसओ फतेहगंज पश्चिमी पर मारपीट और लूट का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। जिस पर एसपी देहात ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

े था मामला

मीरगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला रतनपुरी निवासी निवासी विनय कुमार गुप्ता वेडनसडे को शहर से शॉपिंग करके मीरगंज बाइक से शाम को लौट रहे थे। रास्ते में टोल प्लाजा के पास फतेहगंज पश्चिमी एसओ टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एसओ ने विनय कुमार गुप्ता की बाइक को रोक लिया, और बाइक के पेपर मांगे थे। जिस पर विनय कुमार गुप्ता बाइक के पेपर नहीं दिखा सके। विनय कुमार का आरोप है कि उन्होंने बताया कि पेपर घर पर छूट गए हैं और वह बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष भी रह चुके है। इस पर एसओ भड़क गए और बीजेपी कार्यकर्ता से अभद्रता करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर विनय कुमार गुप्ता को मारपीट कर घायल कर दिया।