इंडियंस ने तो हद कर दी! स्‍नैपचैट के CEO को छोड़ अब उनकी हॉट गर्लफ्रेंड के पीछे पड़े

Tue 18-Apr-2017 09:40:08
After Snapchat CEO people now trolling his fiancee Model Miranda Kerr in poor India controversy
हाल ही में सोशल मीडिया एप्‍प स्‍नैपचैट के CEO इवान स्‍पीगल ने भारत को ‘गरीब देश’ कहकर जो मजाक उड़ाया था, उससे भड़के इंडियंस ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें इतना भला बुरा कहा और गालियां दी, जो उन्‍हें ताउम्र याद रहेंगी। यहां तक तो बात समझ में आती है, लेकिन इसके बाद इंडियंस ने जो काम किया वो वाकई देशवासियों को शर्मिंदा करने वाला है। इवान स्‍पीगल को जमकर कोसने के बाद लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड की भी सोशल मीडिया पर खूब धुलाई की।

गर्लफ्रेंड मिरांडा केर के सोशल मीडिया अकांउट पर लोगों ने खूब की बेज्‍जती
ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल और विक्‍टोरिया सीक्रेट्स की टॉप मॉडल्‍स में शुमार की जाने वाली मिरांडा केर स्‍नैपचैट के CEO इवान स्‍पीगल की मंगेतर हैं। जैसे ही लोगों को मालूम हुआ फिर क्‍या था तमाम इंडियन यूजर्स ने मिरांडा के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी खूब आलोचना की। भले ही इस पूरे विवाद से मिरांडा केर का कोई भी लेना देना नहीं था, लेकिन इवान स्‍पीगल की मंगेतर होने के नाते उन्‍हें बेवजह लोगों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा।

कोई बोला तुम्‍हारा बॉयफ्रेंड यानि इवान स्‍पीगल बिल्‍कुल ही बेअक्‍ल है, जो दुनिया के समपन्‍न देशों में से एक भारत को गरीब मानता है। मैं विश करता हूं कि उसका दिमाग जल्‍दी ठीक हो। एक ने कहा कि तुम्‍हारा प्‍यार अरबपति है और तुम उसके पैसे की दीवानी हो।

स्नैपचैट के सीईओ ने भारत को कहा गरीब, लोगों का फूटा गुस्सा


किसी ने तो हिंदुस्‍तान जिंदाबाद के नारे के साथ मिरांडा के पेज पर उनकी और इवान स्‍पीगल की जमकर आलोचना की।


ऐसा आलीशान अंतिम संस्‍कार देखकर तो मुर्दा फिर से जी उठेगा!

इनके बाद कई लोग ऐसे भी आए जिन्‍होंने बकायदा इंडियन गाली देकर लोगों को कहा कि इवान स्‍पीगल की मंगेतर को क्‍यों परेशान कर रहे हो। इंडिया भले ही गरीब देश नहीं है, लेकिन ऐसी हरकत करके आप लोग साबित कर रहे हो कि हम स्‍टूपिड हैं।

मॉडल मिरांडा केर का दिल चुराने वाले स्‍नैपचैट के सीईओ ग्रेजुएट भी नहीं हैं


Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Web Title : After Snapchat CEO People Now Trolling His Fiancee Model Miranda Kerr In Poor India Controversy