Aishwarya Rai Bachchan reaches Allahabad to immerse her late father ashes at Sangam see exclusive pictures

Entertainment

Exclusive तस्‍वीरें: पिता की अस्‍थियां विसर्जित करने इलाहाबाद संगम पहुंची ऐश्‍वर्या राय, अराध्‍या और पति अभिषेक भी रहे साथ

Sat 05-Aug-2017 04:50:02

बच्‍चन परिवार की बहु और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन शनिवार 5 अगस्‍त को पहली बार अपनी ससुराल यानि इलाहाबाद पहुंची। वो संगम तट पर अपने पिता की अस्‍थियां विसर्जित करने आईं थीं। इस मौके पर पूरा परिवार उनके साथ था। देखिए ऐश्‍वर्या और अभिषेक की इलाहाबाद विजिट की एक्‍सक्‍लूसिव तस्‍वीरें।

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के पिता कृष्‍णराज राय का निधन इसी साल 18 मार्च को हुआ था। उनकी अस्‍थियां को संगम के पवित्र तट पर विसर्जन्‍ के लिए ऐश्‍वर्या राय, पति अभिषेक बच्‍चन, बेटी अराध्‍या बच्‍चन, मां वृंदा राय और भाई के साथ इलाहाबाद पहुंची थीं।

आपको बता दें कि इलाहाबाद शहर ऐश्‍वर्या का असली ससुराल है, क्‍योंकि उसके ससुर अमिताभ बच्‍चन यहीं जन्‍में थे और उनका काफी समय इलाहाबाद में ही बीता।

 

इस मौके ऐश्‍वर्या मोटर बोट क्‍लब तट से परिवार संग स्‍टीमर पर बैठकर संगम तक गईं और वहां अपने पिता की अस्‍थियों को विसर्जित किया।

 

इस दौरान ऐश्‍वर्या की मां वृंदा राय भी उनके साथ थीं। ऐश की मां उनके साथ तमाम मौकों पर साथ नजर आती हैं।

बेटी अराध्‍या को एक पल के लिए भी नहीं किया दूर
संगम से लेकर वापसी तक ऐश्‍वर्या ने बेटी अराध्‍या का हाथ एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा। वोट क्‍लब तट से वापसी के दौरान ऐश और अराध्‍या काफी गुमसुम सी नजर आ रही थीं।

 

घाट पर ऐश्‍वर्या ने तो मीडिया के कैमरों से नजरें मिलाईं भीं, लेकिन अभिषेक बच्‍चन तो पूरे टाइम सिर ही झुकाए रहे। अभिषेक ने मीडिया को एक भी मौका नहीं दिया कि उनसे कोई सवाल किया जा सके।

 

संगम से वापसी के दौरान ऐश्‍वर्या राय के चेहरे पर भारी थकान नजर आ रही थी। गंगा तट से ऊपर चढ़ाई के दौरान वो बहुत धीरे धीरे चल पा रही थीं। इस दौरान अभिषेक ने कई बार पीछे मुड़कर ऐश और अराध्‍या का इंतजार किया।

 

इलाहाबाद अराध्‍या बच्‍चन के दादा हरिबंशराय बच्‍चन का घर रहा है। शहर में पहली बार आने वाली ऐश्‍वर्या ने इसको लेकर मीडिया से कोई बात नहीं की। 

 

इस दौरान ऐश्‍वर्या राय अराध्‍या को गोद में लेकर काफी दूर तक पैदल भी चलीं। उनके चेहरे के भावों में सफर की थकान और पिता से उनका लगाव साफ झलक रहा था।

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk

Related News