Akshay Kumar brother in law Karan Kapadia to make Bollywood debut

Entertainment

बॉलीवुड में डेब्‍यू के इंतजार में स्‍टार किड्स और रिश्‍तेदार

Tue 12-Sep-2017 03:33:10

आने वाले कुछ सालों में बॉलीवुड में नए चेहरे देखने को मिलेंगे। स्‍टार किड्स और उनके रिश्‍तेदार डेब्‍यू के इंतजार में हैं। अक्षय के साले से लेकर चंकी की बेटी तक, सभी बच्‍चे फिल्‍मी दुनिया में इंट्री करने वाले हैं।

1. करण कपाड़िया :
बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। करन डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। और वह टोनी डिसूजा के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म में काम करेंगे।


2. अनन्‍या पांडे :
चंकी पांडे की ख़ूबसूरत बेटी अनन्या पांडे भी अब एंटिसिपेटेड डेब्यूटेंट्स की लाइन में शामिल हो गयी हैं। सुनने में आया है कि करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अनन्या फ़िल्मी करियर शुरू कर सकती हैं। हालांकि इस ख़बर की पुष्टि फ़िलहाल नहीं हुई है, पर अनन्या भी डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया सेलेब बन चुकी हैं।

3. सारा अली खान :
आने वाले स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान पर भी सबकी नज़रें हैं। सारा का डेब्यू पक्का हो चुका है। वो अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग केदारनाथ धाम में शुरू हो चुकी है।

4. जाह्ववी कपूर :
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को पर्दे पर देखने की बेताबी इंडस्ट्री और फैंस के बीच में है। जाह्नवी के बारे में ये तो लगभग तय है कि उन्हें करण जौहर बॉलीवुड में लांच करेंगे, मगर किस फ़िल्म से ये अभी तय नहीं है। बहरहाल, जाह्नवी फ़िलहाल सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं।

5. करण देओल :
सनी देओल के बेटे करण देओल आने वाले वक़्त में बड़े पर्दे पर दिखेंगे। पापा सनी के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म पल पल दिल के पास से करण डेब्यू करेंगे। फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

6. ईशान खट्टर :
शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर ईशान खट्टर के डेब्यू को लेकर भी तमाम ख़बरें आती रहीं, मगर उन्होंने पर्दे पर आने के लिए ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फ़िल्म बियांड द क्लाउड्स को चुना। सुनने में आया है कि मजीदी इस यंग एक्टर से काफ़ी प्रभावित हैं।

7. उत्‍कर्ष शर्मा :
गदर जैसी रिकॉर्डमेकर फ़िल्म बनाने वाले अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। फ़िल्म का टाइटल जीनियस है। उत्कर्ष ने गदर में सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था।

8. अभिमन्‍यु दसानी :
सलमान ख़ान के साथ मैंने प्यार किया से फ़िल्मों में आने वाली भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी कॉमेडी फ़िल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू करने वाले हैं। इस फ़िल्म को वासन बाला डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फ़िल्म्स इसे को-प्रोड्यूस कर रही है।


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

 

 

Related News