सिपाही की अभद्रता से भड़के व्यापारी

Sun 13-Aug-2017 07:40:12

- सदर थाने के सिपाही पर लगाया दुकानदार को पीटने का आरोप

मेरठ: सदर थाना क्षेत्र में देर रात

फैंटम पर तैनात एक कांस्टेबल और दरोगा पर दुकानदार को जमकर पीटने का आरोप है। व्यापारियों के हंगामे के बाद एसएसपी मंजिल सैनी ने आरोपी कांस्टेबल और दरोगा की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं।

देर रात्रि की घटना

सदर धर्मपुरी निवासी अशोक चौरसिया की गंज बाजार स्थित धानेश्वर मन्दिर परिसर में चौरसिया पान भंडार के नाम से दुकान है। अशोक के पुत्र विशाल के बताया कि शुक्रवार की रात वह अपने भाई अभिषेक के साथ दुकान पर बैठा था। इसी दौरान फैंटम पर तैनात सिपाही रियाज अहमद अपने साथ जीप में दरोगा ओमवीर को लेकर पहुंचा। आरोप है कि पुलिसकर्मी अभिषेक को जबरन जीप में डालकर ले जाने लगे। विरोध करने पर उन्होंने अभिषेक को लाठियाें से बुरी तरह से पीटा.

कारोबारियों ने घेरा थाना

घटना के विरोध में शनिवार को व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता के साथ व्यापारियों ने सदर थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। उन्होंने कांस्टेबल रियाज पर अवैध उगाही का आरोप लगाया। साथ ही दरोगा व कांस्टेबल के निलंबन की मांग पर अड़ गए। हंगामे के बाद इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने एसएसपी मंजिल सैनी को फोन पर पूरा प्रकरण बताया। जिसके बाद एसएसपी ने कांस्टेबल रियाज और दरोगा की भूमिका की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

inextlive from Meerut News Desk

 
Web Title : Allegations Of Beating Police