कॉलेज में एंट्री न देने से थे नाराज

मैनेजमेंट ने कहा गाइड लाइन का किया पालन

BAREILLY

उत्तर प्रदेश फास्ट ट्रैक कोर्ट में लिपिक के पद के लिए संडे को हुई परीक्षा में शहर के एएनए कॉलेज पर परीक्षार्थियों ने हंगामा कर दिया। परीक्षार्थियों का कहना है कि कॉलेज मैनेजमेंट ने उन्हें एंट्री नहीं दी। जिससे उनकी परीक्षा छूट गई। इस संबध में कॉलेज मैनेजमेंट ने गाइड लाइन का पालने करने की बात कही है।

ओरिजनल आईडी न होने पर रोका

एएनए कॉलेज में परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों को ओरिजनल आईडी देखने के बाद ही एंट्री दी जा रही थी। ऐसे में लगभग 20 परीक्षार्थियों के पास एडमिट कार्ड के अलावा ओरिजनल आईडी नहीं थी। ऐसे परीक्षार्थियों को एंट्री नहीं मिली।

एंट्री न मिलने पर काटा हंगामा

ओरिजनल आईडी न होने पर कुछ परीक्षार्थियों को परीक्षा दिलाने से मना कर दिया। कॉलेज द्वारा रोके जाने के बाद गेट पर परीक्षार्थियों हंगामा कर नारेबाजी शुरू कर दी।

डीएम को भी लगाया फोन

कॉलेज प्रशासन द्वारा एंट्री न दिए जाने के बाद हंगामा कर रहे परीक्षार्थियों में से कुछ ने डीएम को भी फोन लगाकर प्रकरण के बारे में जानकारी दी। डीएम ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए सहायक समन्वयक को मामले सुलझाने के लिए कहा।

कर्मचारियों से उलझे परीक्षार्थी

परीक्षार्थियों को एंट्री नहीं मिली तो वे लोग कॉलेज गेट पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों से उलझने लगे। स्थिति को बिगड़ता देख किसी ने पुलिस को बुला लिया।

फोटो कॉपी होने पर भी नहीं मिला प्रवेश

परीक्षा देने पहुंचे कुछ परीक्षार्थियों पर आईडी की फोटो कॉपी थी, लेकिन फोटो कॉपी होने के बावजूद उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया।

हमने परीक्षा की गाइड लाइन का पालन किया है। परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड के साथ ओरिजनल आईडी भी लानी थी। लेकिन कुछ परीक्षार्थी आईडी नहीं लाए थे। इसलिए उन्हें परीक्षा देने के लिए कॉलेज में एंट्री नहीं दी गई। ईश कक्कड़, डायरेक्टर एएनए कॉलेज