-अधिकारी बोले कि मजबूरी में नहीं खाली किए आवास,

-नए अधिकारी आवास मिलने का कर रहे इंतजार

<-अधिकारी बोले कि मजबूरी में नहीं खाली किए आवास,

-नए अधिकारी आवास मिलने का कर रहे इंतजार

BAREILLY: BAREILLY: अंगद पांव जमाए क्क् अधिकारियों को सरकारी आवास खाली करने के लिए डीएम ने एक सप्ताह का समय दिया है, जिसके बाद अधिकारियों में खलबली मच गई है। वहीं अधिकारी मजबूरी में आवास न खाली करने की बात कह रहे हैं, तो कई ने आवास खाली करने की तैयारी कर ली है। आवास खाली न होने की वजह से दूसरे अधिकारियों को आवास नही मिल पा रहा है।

बार-बार ट्रांसफर बनी वजह

डिप्टी एसपी प्रमोद यादव ने बताया कि उनका बरेली से बदायूं डिस्ट्रिक्ट में ट्रांसफर हुआ था। बदायूं में उन्हें आवास अलॉट नहीं हुआ। जब उन्हें आवास अलॉट हुआ तो उन्होंने उसने रेनोवेशन का काम शुरू कराया। इसी दौरान उनका लखनऊ ट्रांसफर हो गया लेकिन उन्हें देर से रिलीव किया गया। उन्होंने ब् जुलाई को लखनऊ में ज्वाइन किया और आईजी के माध्यम से आवास को कुछ और दिन रहने के लिए भी लेटर भेजा।

बच्चों की पढ़ाई कैसे होगी

पूर्व एसपी सिटी समीर सौरभ, मौजूदा समय में बनारस में पीएसी में उप सेनानायक हैं। बरेली के नए एसपी सिटी रोहित सिंह सजवान को बनाया गया लेकिन उनका ट्रांसफर किसी जगह नहीं किया गया था। समीर सौरभ ने बताया कि कुछ दिनों बाद उनका ट्रांसफर पीएसी में हो गया लेकिन उन्होंने लखनऊ के लिए ट्रांसफर के लिए अप्लीकेशन लगाई है। मौजूदा समय में उनके बच्चे बरेली में पढ़ रहे हैं। इस वजह से वह आवास खाली नहीं कर सके हैं।

हमने खाली कर दिया आवास

सीडीओ अमरोहा सीपी सिंह ने बताया कि वह बरेली में अकेले ही रहते थे। उन्हें ट्रांसफर होने पर अमरोहा में आवास मिल गया है। उन्होंने आवास खाली कर दिया है। उन्होंने इसका पत्र भी भिजवा दिया है। हो सकता है कि पत्र न मिला हो, इसलिए नोटिस दी गई होगी। दोबारा पत्र भेज देंगे।

एसपी आरए को नहीं मिला आवास

समीर सौरभ के आवास न खाली करने पर एसपी सिटी रोहित सिंह सजवान को पुलिस लाइन स्थित गेस्ट हाउस में रहना पड़ा। बाद में उन्हें एसपी आरए का आवास अलॉट हो गया। एसपी आरए ख्याति गर्ग ने ज्वाइनिंग करने पर एसपी सिटी आवास के लिए आवेदन किया, लेकिन उन्हें अभी तक आवास नहीं मिल सका है। एसपी ट्रैफिक कमलेश बहादुर भी ज्वाइनिंग के काफी दिनों तक गेस्ट हाउस में रहे। क्योंकि पूर्व एसपी ट्रैफिक ओपी यादव का भी काफी दिनों बाद ट्रांसफर हुआ और फिर वह बाद में आईजी के स्टाफ ऑफिसर बन गए। इसलिए उन्होंने आवास नहीं खाली किया। अब एसपी ट्रैफिक को पूर्व सीओ सिटी वन एएसपी सतीश कुमार को अलॉट हुआ आवास मिला है।

इन्हें भी आवास खाली होने का इंतजार

एसपी क्राइम रमेश भारतीय अभी भी पुलिस गेस्ट हाउस में ही रह रहे हैं। क्योंकि एसपी क्राइम विजय गौतम ने अभी तक आवास खाली नहीं किया है, क्योंकि उनकी भी बरेली में इंटेलीजेंस में पोस्टिंग हो गई है। इसी तरह से प्रमोद यादव को अलॉट आवास उप निदेशक समाज कल्याण प्रेमप्रकाश के नाम अलॉट हुआ है। सीपी सिंह को अलॉट आवास उप कृषि निदेशक विनोद कुमार, बसंत लाल को अलॉट आवास संभागीय खाद्य विपणन अधिकारी, व अन्य को भी आवास अलॉट हुए हैं लेकिन अधिकारियों के द्वारा आवास खाली न करने से दूसरे अधिकारियों को आवास नहीं मिल पा रहा है।