JAMSHEDPUR: सिटी स्थित चर्च स्कूल के स्टूडेंट व आदित्यपुर निवासी टीआईएस के डाइरेक्टर आरएन प्रसाद के बेटे अंकित राज को कैट में 99.ब्8 परसेंट मा‌र्क्स मिले हैं। अंकित ने क्0वीं तक चर्च स्कूल से पढ़ाई करने के बाद डीबीएमएस से प्लस ख् की पढ़ाई की थी। इसके बाद उसने आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की। फिलहाल वे दिल्ली में कार्यरत हैं।

----------

वीमेंस कॉलेज को फिर मिल सकता है ऑटोनाेमस स्टैटस

सिटी स्थित वीमेंस कॉलेज के ऑटोनोमस स्टैटस को एक्सटेंशन मिलना लगभग तय हो गया है। कॉलेज का ऑटोनोमस स्टैटस खत्म हो चुका था। ऑटोनोमस स्टैटस को लेकर ख्ख् दिसंबर को यूजीसी में मीटिंग हुई है। इसमें इस कॉलेज को ऑटोनोमस स्टैटस का एक्सटेंशन दिए जाने पर मुहर लग चुकी है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऑटोनोमस स्टैटस को लेकर यूजीसी के छह सदस्यीय टीम ने कॉलेज का इंस्पेक्शन भी किया था।

-----------

सीएम सहित विधायकों के मिलेगा सम्मान

इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन द्वारा झारखंड के चीफ मिनिस्टर रघुवर दास का अभिनंदन किया जाएगा। फेडरेशन की रानीकुदर में हुई मीटिंग में स्टेट प्रेसिडेंट मोहनलाल अग्रवाल ने कहा कि अब सब यही चाहते हैं कि स्टेट के साथ ही सभी वर्ग के लोगों का विकास हो। उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल का गठन होने के बाद फेडरेशन द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें चीफ मिनिस्टर रघुवर दास के अलावा जमशेदपुर वेस्ट के एमएलए सरयू राय, पोटका की एमएलए मेनका सरदार, जुगसलाई के रामचंद्र सहिस का अभिनंदन किया जाएगा। उधर, फेडरेशन की महिला इकाई की कदमा में हुई मीटिंग में रघुवर दास के सीएम बनने पर लड्डू वितरण किया गया। इसके अलावा महिलाओं ने स्टेट के डेवलपमेंट के साथ ही महिला सुरक्षा के प्रति सरकार को ध्यान देने की जरूरत बताई। इस दौरान मोहनलाल अग्रवाल, प्यारेलाल साह, श्रीकांत देव, एनडी प्रसाद, गोपाल प्रसाद जायसवाल सहित अन्य प्रेजेंट थे।