Arsenal Theo Walcott gets Om Namah Shivaya tattoo on back

Sports

इंग्लिश फुटबॉलर की पीठ पर 'ऊं नम: शिवाय'

Sat 12-Aug-2017 05:02:05

हिंदी भाषा में टैटू बनवाने वाले विदेशी खिलाडिय़ों की फेहरिस्त में अब एक और खिलाड़ी का नाम शामिल हो गया है। इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सेनल से खेलने वाले ब्रिटिश फुटबॉलर थियो वाल्कोट ने अपनी पीठ पर भगवान शिव को याद करते हुए टैटू बनवाया है।

जीता इंडियंस का दिल
अब इंग्लिश फुटबॉल खिलाड़ी थियो वाल्कोट ने अपनी पीठ पर ओम नम: शिवाय मंत्र का टैटू लिखवाया है। आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमियर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है, लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों इंडियन फुटबॉल फैंस का दिल जरूर जीत लिया है। वाल्कोट ने ट्विटर पर अपने इस नए टैटू के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में वाल्कोट अपनी पीठ दिखाते हुए लिखते हैं, 'अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको। इससे पहले इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम ने अपनी बाजू पर अपनी पत्नी का नाम 'व्हिक्टोरिया' लिखवाया था। इसके अलावा रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने भी अपनी गर्दन पर हिंदी में 'जीत' लिखवाया था।


टैटू बनवाने का है शौक
फोटो में वाल्कोट की दोनों बाजुओं पर पहले से बने टैटू भी दिख रहे है, जिससे पता चलता है कि आर्सेनल के इस खिलाड़ी को टैटू बनवाने का शौक है। इससे पहले थियो वाल्कोट ने अपनी दाईं कलाई पर संस्कृत में कुछ शब्द लिखा टैटू बनवाया हुआ है। गौरतलब है कि इंग्लिश प्रीमियर लीग 2017-18 के 26वें सेशन का आगाज 11 अगस्त से हो रहा है। ये लीग 13 मई 2018 तक चलेगी। 26वें सेशन में आर्सेनल का पहला मैच लीसेस्टर सिटी के साथ शनिवार 12 अगस्त को खेला जाएगा।

Sports News inextlive from Sports News Desk

Related News