Baahubali 2 Status In Karnataka Uncertain Producer Says Its A Sensitive Issue

Entertainment

कटप्‍पा के माफी मांगने के बाद कर्नाटक में रिलीज होगी बाहुबली 2

by Prabha Punj Mishra

Thu 20-Apr-2017 03:50:24

bollywood,bollywood news,bollywood star,baahubali 2,baahubali 2 the conclusion,baahubali 2 release date,karnataka,baahubali 2 release,karnatka,kattapa

साल 2017 की सबसे चर्चित फिल्म बाहुबली द द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ऐसे में कर्नाटक में फिल्म पर बैन वहां के लोगों के लिये निराशा की बात है। कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रूख पर कायम रहते हुए धमकी दी है कि वे फिल्म बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन को किसी भी स्थिति में में रिलीज नहीं होने देंगे। संगठनों की मांग है कि फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभा रहे अभिनेता सत्यराज कावेरी मुद्दे पर अपनी कन्नड़ विरोधी टिप्पणी के लिए माफी मांगे।

कर्नाटक में नही रिलीज होगी बाहुबली द कन्क्लूजन
फिल्‍म रिलीज विवाद को शांत करने के लिए बाहुबली 2 की टीम ने कर्नाटक फिल्म चेंबर के चेयरमैन सा रे गोविंद से बातचीत कर मामला सुलझाने की कोशिश की है।  इस बातचीत के दौरान फिल्म की टीम ने चेयरमैन से राज्य में फिल्म को रिलीज करने की मांग की है। कर्नाटक फिल्म चेंबर के चेयरमैन ने टीम की मांग को ना मानते हुए कहा कि आज सुबह राजामौली और अंबरीश मुझसे मिले थे।  फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा। कन्नड़ संगठनों के संघ कन्नड़ ओकूटा ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में बेंगलुरू बंद की घोषणा की है।

सत्यराज के माफी मांगने के बाद रिलीज होगी फिल्‍म
कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख वटल नागराज ने कहा कुछ वर्ष पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज के बयान काफी तीखे थे। हम किसी भी स्थिति में फिल्म को नहीं रिलीज होने देंगे। उन्होंने कहा कि कन्नड़ कार्यकर्ता हर जिले में रिलीज को रोकेंगे। जब तक सत्यराज बिना शर्त माफीनहीं मांग लेते तब तक फिल्म के रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। अगर सिनेमाघरों ने फिल्म दिखाई तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहा यह काफी संवेदनशील मुद्दा है। मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं केवल कहना चाहता हूं कि हम सभी संबंधित पक्षों के हित में आसानी से मुद्दे का समाधान कर लेंगे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News
+