Bad day for 3 Indian cricketers umesh yadav Mohammed Shami and irfan pathan

Sports

इंडिया के 3 शानदार बॉलर्स के लिए सबसे बुरा दिन

Tue 18-Jul-2017 10:39:05

मोहम्मद शमी, इरफान पठान और उमेश यादव के साथ हुए हादसे।

ये महज एक इत्तेफाक ही है कि दो दिनों के अंदर ही इंडियन क्रिकेट टीम के तीन क्रिकेटर्स पर एक साथ आफत आ गई है। दिलचस्प बात ये है कि निशाने पर आने वाले तीनों क्रिकेटर्स मीडियम पेसर्स हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि मोहम्मद शमी, उमेश यादव और इरफान पठान हैं, जिन्हें अलग-अलग घटनाओं में नुकसान उठाना पड़ा है। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ इन खिलाडिय़ों के साथ....

 

शमी के घर घुसकर हाथापाई

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर कुछ बदमाशों ने उनके कोलकाता स्थित घर में घुसकर मारने की कोशिश की। मोहम्मद शमी ने शनिवार को हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि रात को कार पार्क करते समय उनकी एक व्यक्ति से बहस हो गई थी। इस बात पर वह आदमी शमी को गालियां देने लगा। इसके बाद उस बदमाश ने शमी को गाड़ी से बाहर निकलने की सूरत में सबक सिखाने की धमकी दे डाली। शमी ने पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही पुलिस इस मामले में कुछ करेगी।

 

उमेश यादव के घर चोरी

क्रिकेटर उमेश यादव के नागपुर स्थित घर में सोमवार को चोरी हो गई। उमेश का घर नागपुर के पॉश इलाके शंकर नगर में है। खबर के मुताबिक उमेश के घर से 40 हजार रुपए और एक एप्पल आई फोन चोरी हुआ है। इस वारदात के वक्त उमेश घर पर नहीं थे। चोरी की बात तब सामने आई, जब सोमवार शाम उमेश यादव वापस घर आए और ताला टूटा हुआ देखा। जब उन्होंने घर के सामान की जांच की तो पाया कि 40 हजार रुपए और एप्पल का एक फोन गायब हैं। उमेश यादव ने फौरन पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज कराया। पुलिस जांच में जुटी है।

 

वाइफ की फोटो बनी इरफान की मुसीबत

क्रिकेटर इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करने पर ट्रोल हो गए। दरअसल, रविवार को इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ है और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ है। इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए। कुछ यूजर्स ने इरफान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों का कहना है कि इरफान की ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है और उन्होंने नाखूनों पर नेल पॉलिश भी लगाई हुई है। हालांकि इसके जवाब में इरफान ने फिर फोटो को अपलोड करते हुए लिखा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

 

Related News