जीआरपी के टरकाने पर पहुंचे चौकी प्रभारी

कैंट थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

GORAKHPUR:

रेलवे स्टेशन पर रिजर्वेशन कराने गए फारेनर का बैग उचक्कों ने चुरा लिया। बैग में रखा पासपोर्ट, नकदी, क्रेडिट कार्ड और अन्य जरूरी दस्तावेज गायब होने से परेशान फॉरेनर ने जीआरपी को सूचना दी। लेकिन जीआरपी कांस्टेबल ने फॉरनेर की बात अनसुनी कर दी। बाद में उसने डॉयल 100 को मामले की जानकारी दी। हरकत में आई कैंट पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

टिकट के लिए लाइन में थे हमदी

स्विटजरलैंड के हमदी हावी इंडिया में टूर पर आए हैं। वाराणसी से कुशीनगर होते हुए वह गोरखनाथ मंदिर गए थे। सोमवार रात धर्मशाला स्थित रेलवे रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट बुक कराने गए। लाइन में लगकर वह अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। तभी किसी उचक्कें ने फॉरेनर का बैग चुरा लिया। टिकट बनने के बाद जब पैसा देने की बारी आई तो उन्होंने अपने बैग की तलाश की। बैग गायब होने पर फॉरनेर परेशान हो गए।

जीआरपी कांस्टेबल ने नहीं दिया ध्यान

बैग खोने पर फॉरेनर परेशान हो गए। लेकिन उनकी लैंग्वेज समझ में न आने से कोई मदद नहीं कर पा रहा था। वहां कुछ दूरी पर मौजूद जीआरपी जवान को फॉरेनर ने बैग चोरी होने के बारे में बताया। सिपाही के ध्यान न देने पर फॉरेनर ने पुलिस कंट्रोल को मामले से अवगत कराया। फॉरेनर के साथ हुई घटना की जानकारी पाकर चौकी प्रभारी प्रमोद सिंह पहुंचे। इंस्पेक्टर कैंट ओम हरि बाजपेयी ने तहरीर लेकर केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि फॉरेनर अपना बैग कहीं भूल गए हैं। सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच की जा रही है।

वर्जन

फॉरेनर की सूचना पर केस दर्ज कराया है। बैग की तलाश कराई जा रही है।

अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट