छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्कक्त्र : बागबेड़ा के नागाडीह में 18 मई को जुगसलाई के गौतम वर्मा, विकास वर्मा और बागबेड़ा के गंगेश गुप्ता की हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा इस हमले में घायल 77 वर्षीय रामसखी देवी की भी इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई। तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में गुरुवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जेल जाने वाले नागाडीह के मुखिया राजाराम हांसदा को पुलिस रिमांड पर लेगी। इसके लिए न्यायालय में शनिवार को अर्जी दाखिल की जाएगी। मुखिया राजाराम हांसदा से पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी मिल सकती है।

इन्होंने भी किया है सरेंडर

फरारी के कारण कुर्की जब्ती न्यायालय से जारी होने के बाद हत्याकांड में राजाराम हांसदा, गुलाम सरदार, राजेश टुडू, सुनिल सरदार, लेदरा मुर्मू, जीपा सोरेन, सुरेंद्र मार्डी, बाबू सरदार उर्फ मुत्युजंय सरदार और गोपाल हांसदा ने आत्मसमर्पण कर दिया था। जबकि एक अन्य आरोपी शिबू ने कुर्की जब्ती जारी होने के दिन न्यायालय में सरेंडर कर दिया था। अब इन्हें भी रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करने की तैयारियों में जुटी है।

घटना की वजहें तलाश रही पुलिस

नागाडीह हत्याकांड के नामजद आरोपी शिबू चरण बिरूवा को बागबेड़ा थाना की पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया है, उससे पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस उससे हत्याकांड के असलियत क्या थी घटना बच्चा चोर अफवाह को लेकर हुई या फिर इसके कारण दूसरा है? घटना कैसे और किस परिस्थिति में हुई? नृशंस हत्या के पीछे और कौन लोग है? यह जानने का प्रयास पुलिस कर रही है।