bahubali 2 makes seven new record completes 100 days in theatres

Entertainment

बाहुबली-2 के 100 दिन पूरे, बनाए 7 रिकॉर्ड

Sat 05-Aug-2017 05:46:12

28 अप्रैल को थिएटर्स में लॉन्‍च हुई साउथ इंडियन फिल्‍म बाहुबली-2 ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। फिल्‍म ने हाल ही में सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे किए है। हम आप को बाहुबली-2 के 7 ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे अभी तक आप अंजान थे।

1- एस.एस. राजामौली निर्देशित मेगा बजट फिल्म बाहुबली-2 ने सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं।


2- बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। यह किसी भी हिंदी फिल्म द्वारा अब तक की गई सबसे ज्यादा कमाई है।

3- फिल्म को चीन में रिलीज किया जाना बाकी है जिसके बाद आंकड़ा और ऊपर जा सकता है। चीन में रिश्तों और परिवार से जुड़ी भारतीय फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा है।

4- बाहुबली-2 को 6 अलग-अलग भाषाओं में दुनिया भर की 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। 53 करोड़ के आंकड़े के साथ यह तेलूगु सिनेमा में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

5- फिल्म देखने के लिए लोगों ने तकरीबन 36 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग की थी जो कि आमिर खान की फिल्म दंगल से दोगुनी है।

6- फिल्म ने पहले ही दिन 95 प्रतिशत तक जनता सिनेमाघरों में खींचने का रिकॉर्ड बनाया। फिल्म ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

7- फिल्म ने फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में धूम-3, बाहुबली-1, दंगल जैसी तमाम फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। 121 करोड़ के साथ बाहुबली 2 ने डब फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई का चैलेंज भी सेट किया है।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News