- जानीपुर के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

GOLA BAZAR:

गोला एरिया में रविवार की शाम जानीपुर स्थित लाहीडाड़ी और झझवा गांव के बीच बाइक सवार बदमाशों ने बेकरी सप्लायर से तमंचा के बल पर 15 हजार रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

कनपटी पर सटाया असलहा

गगहा थानाक्षेत्र के भलुआन निवासी चंद्र प्रकाश जायसवाल बेकरी सप्लाई करते हैं। रोज की तरह रविवार को अपने कर्मचारी वसीम के साथ गोला के जानीपुर में ब्रेड सप्लाई करने गए थे शाम को करीब 7 बजे फोर व्हीलर वाहन से घर लौट रहे थे। इसी दौरान लाहीडाड़ी और झझवा गांव के बीच पैशन सवार दो बदमाशों ने गाड़ी रोक ली। अभी वह कुछ समझ पाते कि एक बदमाश ने तमंचा निकालकर उनकी कनपटी पर सटा दिया। इसके बाद सप्लायर के पास वसूली के रखे 15 हजार रुपए लूट लिए। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी। घटना से भयभीत व्यापार कुछ बोल नहीं पाया। इसके बाद बदमाश जानीपुर की तरफ भाग गए। कर्मचारी ने तत्काल घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वर्जन

मामले की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची गई थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।

मिथिलेश कुमार राय, एसओ गोला