-ठेले में आटो की टक्कर के बाद ऑटो ड्राइवर को पीटा, पथराव

>BAREILLY : बारादरी क्षेत्र की अंडे वाली गली में ट्यूजडे दोपहर एक ऑटो से अंडे के ठेले में टक्कर हो गई। इससे ठेले पर रखी कैरेट में रखे अंडे फूट गए और नाराज ठेले वाले ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर दी। जब अन्य ऑटो वालों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आरोप है इस दौरान पथराव भी किया गया। सूचना पर एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण, सीओ थर्ड इंदु प्रभा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर पत्थर फेक रहे लोगों को शांत कराया।

दोपहर करीब 12 बजे की वारदात

बारादरी के शहादाना रोड पर अंडे वाली गली में शोएब नाम का व्यक्ति ट्यूजडे को अंडे का ठेला लगाए था। उसी समय गली से निकल रहे ऑटो की टक्कर उसके ठेले में लग गई। जिससे ठेले पर रखी कैरेट में रखे अंडे फूट गए। अंडा टूटने से गुस्साए शोएब ने साथी आमिर के साथ मिलकर आटो ड्राइवर विष्णु की पिटाई कर दी। इसी दौरान उधर से गुजर रहे अन्य ऑटो ड्राइवर ने जब विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आरोप है इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव भी किया। सूचना पर सैकड़ों आटो ड्राइवर और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता बारादरी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेने के बाद दोनों पक्षों के तीन लोगों को जेल भेज दिया।

----

दोनों पक्षों ने मामूली बात को बढ़ा दिया था। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों के तीन लोगों को जेल भी भेज दिया गया है।

संजय कुमार सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी