झांसा देकर उड़ाया टूव्हीलर, भोजीपुरा में बेच दिया

Sat 15-Jul-2017 07:40:32

- अखबार में खबर पढ़ने पर चोरी का वाहन खरीदने का चला पता

BAREILLY:

डेलापीर से हार्डवेयर दुकानदार से थर्सडे को झांसा देकर उड़ाये टूव्हीलर को बदमाश ने तीन घंटे बाद ही भोजीपुरा में ही बेच दिया। विश्वास जमाने के लिए अपनी फोटो लगा फर्जी निवास प्रमाण पत्र, गाड़ी का प्रदूषण सर्टिफिकेट भी थमाया और सौदा कर 25 हजार रुपए ले उड़ा। बुजुर्ग ने सुबह अखबार में टूव्हीलर चोरी खबर पढ़ी तो वह अवाक रह गये। वह बेटे के साथ इज्जतनगर थाने पहुंचे और पूरी बात बताई। पुलिस अब फोटो के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है.

12.30 बजे उड़ा दी स्कूटी

डेलापीर तालाब के सामने हार्डवेयर दुकानदार जितेंद्र कुमार गुप्ता से थर्सडे दोपहर पौने एक बजे बदमाश ने झांसा देकर उनकी एक्टिवा उड़ा दी थी। बदमाश ने ताले दिखाने के बहाने उनसे वाहन मांगा था। साथ में वह दुकानदार के लड़के को भी ले गया था। रास्ते में लड़के को वाहन से उतार कर फरार हो गया। बदमाश करीब साढ़े तीन बजे नैनीताल रोड स्थित गांव घंघोरा पहुंचा। घंघोरा निवासी नबी हसन को 29 हजार में वाहन बेच दिया। इस दौरान उसने अपना परिचय जितेंद्र कुमार निवासी डेलापीर बताया।

गहने रख्ा दिए गिरवी

चोरी का वाहन खरीदकर बुरे फंसे नबी हसन गांव में हज्जाम का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले पैर टूट गया था। बच्चों को डॉक्टर के पास ले जाने में तकलीफ होती थी, इसलिए सस्ते में गाड़ी मिलने के झांसे में आ गया। गांव के एक साहूकार के पास पत्नी के गहने 25 हजार रुपए में गिरवी रखे थे। सुबह बच्चे ने पेपर में इसी गाड़ी और इसी नाम के हार्डवेयर दुकानदार से ठगी की खबर पढ़ी तब अपने ठगे जाने का पता चला।

inextlive from Bareilly News Desk

 
Web Title : Bike Theft Bareilly News Police Crime