Bikers looted gold and cash in Agra

Local

आगरा में बाइक सवारों ने हाईवे पर लूटा सोना-चांदी

Fri 14-Jul-2017 07:41:07

- बदमाशों ने घेराबंदी कर लूटा सराफ

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया कैलाश मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने सराफ को लूट लिया, लेकिन पुलिस का कहना है कि सराफ ने इस मामले मे कोई शिकायत थाने पर नहीं दी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

तैयार कर लाते हैं आभूषण

घटना दोपहर 11 बजे की है। सराय साहलवान, थाना बल्देव, मथुरा निवासी मुनेश कुमार पुत्र काली चरन ने पांच जुलाई को गांव में सराफ की दुकान खोली थी। वह आभूषण तैयार कर आगरा के मार्केट में सप्लाई करते हैं। गुरुवार दोपहर 11 बजे वह बाइक से आगरा की तरफ आ रहे थे। उनके थैले में सोने और चांदी के आभूषण के अलावा कैश भी था। मुनेश जैसे ही कैलाश पुल के मुड़े उससे पहले ही एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रोक लिया, लेकिन सराफ ने बाइक दौड़ा दी। इस पर बदमाशों ने आगे खड़े अपने साथियों को फोन कर दिया।

कंट्रोल रूम को दी सूचना

थैला सराफ की बाइक के हैंडल पर लटका हुआ था। फोन करने पर पुल के पास खड़े बदमाशों के साथी भी सराफ के इंतजार में खड़े हो गए। बदमाश सराफ के पीछे लग गए। पुल के पास बदमाश ने दोनों तरफ से सराफ की घेराबंदी कर दी। बदमाशों ने उसका थैला छीन लिया और भाग गए। इसी के बाद सराफ ने पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी। सराफ के मुताबिक बदमाश उसके पास से 30 ग्राम सोना, 1 किलो चांदी के अलावा 27 हजार रुपये लूट ले गए हैं। पुलिस के मुताबिक पीडि़त ने मामले में कोई शिकायत थाने पर नहीं दी है.

inextlive from Agra News Desk

Related News