Blast in scooter in Agra

Local

स्‍कूटर में हुआ धमाका! दो के चिथड़े उड़े

by Inextlive

Mon 09-Oct-2017 04:12:19

blast in scooter,blast in agra,car blast,hindi news,inext news,agra news,inext live

- टुकड़ों में बंटे शव, एक युवक उछलकर गिरा दूसरी साइड में - फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने लिए नमूने, पांच राहगीर भी झुलसे

आगरा: एमजी रोड पर रविवार शाम एक्टिवा से आतिशबाजी ले जाते समय भयानक विस्फोट हो गया. घटना में एक्टिवा सवार दो युवकों के चीथड़े उड़ गए, जो सिकंदरा क्षेत्र के रहने वाले हैं. धमाका इतना शक्तिशाली था कि एक युवक का शव हवा में उछलकर रोड पर दूसरी ओर जा गिरा. चपेट में आकर पांच राहगीर भी झुलस गए.

 

दौड़ते वाहन में धमाका

घटना रविवार शाम 4.15 बजे की है. कलेक्ट्रेट की ओर से एक्टिवा पर दो युवक सुभाष पार्क की ओर जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीछे बैठा युवक प्लास्टिक का बोरा पकड़े था. दूसरा बोरा चालक के पैरों के पास रखे था. धाकरान चौराहे पर एक्टिवा असंतुलित होकर गिरा और जोरदार धमाका हुआ. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दौड़ते वाहन में ही धमाका हुआ. विस्फोट के बाद एक सवार का क्षत-विक्षत शव होने के साथ एक्टिवा के पास ही पड़ा था, तो दूसरे का सड़क के दूसरी ओर. दोनों शवों के टुकड़े-टुकड़े हो गए थे. धमाके में पांच राहगीर भी झुलस गए.

 

शवों के टुकड़ों को समेटा

विस्फोट के बाद आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई और दुकानें बंद हो गईं. पंद्रह मिनट बाद पुलिस पहुंची और शवों के टुकड़ों को समेटकर एक स्थान पर रखा. एक साइड का ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया. एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह भी डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंच गए. कई घंटे तक फोरेंसिक टीम ने जांच की. मौके पर कुछ जिंदा पटाखे और उनके अवशेष पड़े थे.मौके पर मिले आधार कार्ड से एक युवक की शिनाख्त अजय कुमार निसवानी (28) निवासी आवास विकास कॉलोनी, सिकंदरा सेक्टर एक के रूप में हुई. दूसरा मृतक नई आबादी, किरोड़ीराम की बगीची, नगला अजीता निवासी सनी (22) है. दोनों के परिजन पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए. एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि आतिशबाजी से धमाके में दोनों की मौत हुई है.

Related News
+