- कहासुनी के बाद दो पक्षों में जातीय संघर्ष

- घायल युवक की अस्पताल में बाद, पुलिस तैनात

मेरठ : परतापुर थाना क्षेत्र के गेझा गांव में दो युवकों की आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक पक्ष के एक युवक की मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव में पुलिस बल तैनात कराया गया। पुलिस के मुताबिक मामला छेड़छाड़ का है। मृतक पीडि़ता का भाई है।

क्या है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के गेझा गांव में रविवार देर रात गजेंद्र चौधरी के पुत्र पिंटू चौधरी की दलित युवक ललित पुत्र कुंवर पाल से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से काफी लोग एकत्रित हो गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गंभीर हालत में निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां पर पिंटू चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें इूसरे पक्ष के युवक संदीप, ललित व दीपू व मोनू चौधरी समेत पांच लोगों की हालत गंभीर बताई गई।

कहासुनी के बाद बिगड़ा मामला

परतापुर थाने के इंस्पेक्टर दीपक शर्मा का कहना है कि छानबीन में निकल कर आया है कि जातीय सूचक शब्द कहने पर मामला बिगड़ा था। जिसके चलते दोनों पक्षों में लाठी डंडे चले। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

गांव में फैला तनाव

पिंटू चौधरी की मौत की सूचना से गांव में तनाव फैल गया। गांव में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया।

-

गेझा गांव में मोनू व पिंटू चौधरी व दलित युवक ललित व संदीप का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसमें पिंटू चौधरी की मौत हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से परतापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

धमेंद्र चौहान सीओ ब्रह्मापुरी