Bollywood actress group photo with Libyan Dictator Gaddafi goes viral lets find its truth

Entertainment

कर्नल गद्दाफी के साथ कटरीना कैफ, जान लीजिए इस वायरल तस्‍वीर का असली वाला सच

Tue 11-Jul-2017 04:49:15

इस तस्‍वीर को देखकर चौंकिए नहीं जनाब। अगर आप सोच रहे हैं कि कटरीना के किसी खुराफाती फैन ने उनकी फोटोशॉप्‍ड इमेज में गद्दाफी को फिट कर दिया है। तो भईया ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है। कटरीना सचमुच में गद्दाफी के साथ बैठी हैं और यह तस्‍वीर जमकर वायरल हो रही है।

लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी को उनके सनकीपन के लिए दुनिया जानती है। यूं तो लोग उन्‍हें भूल चुके हैं, लेकिन आजकल बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ के साथ गद्दाफी को देखकर लोग चौंक रहे हैं। आपको बता दें कि यह तस्‍वीर आज से 15 साल पुरानी है। साल 2002 में ली गई इस तस्‍वीर में कटरीना के अलावा, नेहा धूपिया, अदिति गोवित्रीकर और शमिता सिन्‍हा भी दिखाई दे रही हैं। शमिता सिन्‍हा ने ही यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बिना कपड़ों के ऑटो में बैठे मिले रणबीर-कैट, तस्‍वीर हो गई वायरल

शमिता ने इस फोटो के साथ एक कैप्‍शन भी लिखा है। वो बताती हैं कि 2002 में लीबिया में हुए एक फैशन शो के लिए वो कई मॉडल्‍स के साथ वहां गई थीं। उन मॉडल्‍स में कटरीना, नेहा और अदिति भी शामिल थीं। वहीं पर मौका मिलने पर गद्दाफी जी से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला। हमारे लिए वो शानदार ट्रिप थी। शमिता ने यह तस्‍वीर कटरीना, नेहा और अदिति को भी टैग की है।

साउथ इंडियन मसाला सर्च करने पर Google पर दिखती हैं सिर्फ लड़कियां, अब भारतीय मांग रहे इसका जवाब

आपको बता दें कि उस दौर में कटरीना और नेहा धूपिया को जानने वाले बहुत कम लोग थे, लेकिन गद्दाफी का लीबिया के अलावा दुनिया में भी धुंआधार जलवा था। वो अपने रंगीन मिजाज, अजीबोगरीब मनमौजी टाइप के कपड़ों और महिला बॉडीगार्ड्स के कारण काफी पॉपुलर थे। खैर अब यह फोटो एक याद भर है, क्‍योंकि कर्नल गद्दाफी को वहां की जनता ने ही सत्‍ता और जिंदगी से बेदखल कर दिया।

2017 में इन फिल्‍मों का रहेगा बेसब्री से इंतजार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News