British tennis player Dan Evans failed in cocaine test apologise for mistake

Sports

कोकीन लेने के दोषी ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी डेन इवांस पर लगा बैन, कहा माफ कर दीजिए

by Molly Seth

Sat 24-Jun-2017 10:40:00

sports news,tennis news,tennis player,dan evans,british tennis player,drugs test,positive for cocaine,banned for four year,australian open

ब्रिटेन के नंबर तीन और दुनिया के 50वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी डेन इवांस पर कोकीन टेस्‍ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद चार साल का बैन लगा दिया है। इस बात की जानकारी खुद लोगों को देते हुए इवांस ने अपनी गलती स्‍वीकार करते हुए सभी से माफी मांगी है।

प्रेस कांफ्रेस में स्‍वीकार की गलती
ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी डेन इवांस अप्रैल में प्रतिबंधित पदार्थ कोकीन लेने के दोषी पाए गए थे। 27 वर्षीय इवांस ने शुक्रवार को यहां खुद यह घोषणा की, कि उन पर प्रतिबंध लग सकता है। इवांस ने डेढ़ मिनट की प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'यह मेरे लिए बहुत मुश्किल दिन है। मैं यहां व्यक्तिगत रूप से आपसे आमने-सामने यह बताने आया हूं कि कुछ दिन पहले मुझे पता चला कि मैं अप्रैल में ड्रग्स टेस्ट में फेल हो गया। जहां पर मुझे कोकीन लेने का पॉजिटिव पाया गया। आप सब के लिए यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि यह सब प्रतियोगिता से इतर था और इसका टेनिस से कोई मतलब नहीं था। मैंने गलती की है और मैं इसका सामना करने को तैयार हूं। मैंने बहुत लोगों के दिल दुखाए हैं, जिसमें मेरे परिजन, कोच, मेरी टीम, प्रायोजक, ब्रिटिश टेनिस और मेरे प्रशंसक हैं। मैं इन सभी से दिल से क्षमा मांगता हूं।
जब शादीशुदा महेश भूपति का दिल लारा दत्‍ता पर आया, जानें भूपति-लारा की लव स्‍टोरी

फेडरेशन ने भी दी जानकारी
इंवांस की प्रेस कांफ्रेस के बाद अंतरराष्‍ट्रीय टेनिस फेडरेशन ने भी घोषित किया कि अप्रैल में हुए ड्रग टेस्‍ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद इवांस पर चार साल का प्रतिबंध लगा दिया है। ये प्रतिबंध 26 जून से लागू हो जायेगा। इवांस 2015 में ऑस्‍ट्रेलिया ओपन के चौथे राउंड में पहुंचे थे जो उनका अब तक का सबसे कामयाब ग्रैंडस्‍लैम प्रदर्शन था। आखिरी मैच उन्‍होंने 10 जून को लंदन में खेला था।
हाथों से तो दुनिया खेलती है, लेकिन ये लोग तो सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’

Sports News inextlive from Sports News Desk

Related News
+