- पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

- चार दिन पहले किठौर में हुआ था आरिफ का मर्डर

मेरठ : एक सगे भाई ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपने भाई का मर्डर कर दिया। किठौर थाने में तीन लोगों के खिलाफ फर्जी नामजदगी दर्ज करवा दी। पुलिस ने हत्यारोपी भाई व उसकी प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी एसपी देहात राजेश कुमार ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया को दी।

महिला से अवैध संबंध

उन्होंने बताया कि गत दो अगस्त को किठौर के कायस्थ बडड गांव में आरिफ का मर्डर हो गया था। परिजनों ने हसरत व उसके पुत्र वकील और गांव के निवासी बिन्दर जाट के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी़ जांच के दौरान जानकारी मिली की आरिफ के भाई आसिफ के बिन्दर जाट की पत्‍‌नी सुनीता के साथ अवैध संबंध थे और वह अक्सर उससे मिलता था़ उन दोनों के संबंधों का आरिफ विरोध करता था़ पुलिस ने इस मामले में आसिफ व उसकी प्रेमिका सुनीता व आसिफ के दोस्त नूर मोहम्मद को हिरासत में लिया तो पूरी कहानी का पर्दाफाश हो गया़ पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

तमंचा भी बरामद

आसिफ ने बताया कि सुनीता के कहने पर उसने अपने भाई का कत्ल किया और सुनीता के पति को रास्ते से हटाने के लिए कत्ल के मामले में उसकी नामजदगी करा दी़ आरोपियों की निशानदेही पर कत्ल में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके हवालात में डाल दिया।