आगरा। थाना सदर क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने एक ट्रैक्टर मिस्त्री के मकान को निशाना बना लिया। गृह स्वामी के बेटे ने उसको वारदात की सूचना दी। शोर मचने पर बदमाश हवाई फायर करते हुए मौके से भाग निकले।

दिनदहाड़े की वारदात

रोहता संगम विहार कॉलोनी निवासी हेमंत पुत्र स्व। प्रेम सिंह ट्रैक्टर मैकेनिक का काम करता है। रोहता चौराहे पर उसकी दुकान है। उसकी पत्‍‌नी पुराने घर गई हुई है। घर में ताला पड़ा हुआ था। मंगलवार की दोपहर करीब सवा दस बजे करीब आधा दर्जन बदमाश दो बाइकों पर आ गए। बदमाशों ने आते ही घर में पड़े ताले को तोड़ दिया।

प्रधान के बेटे ने बताया

हेमंत ने बताया कि उस दौरान प्रधान का बेटा दौड़ा हुआ और उसके बेटे रितिक को घर में बदमाशों के घुसने की सूचना दी। उसने अपने पिता को फोन कर दिया। इस दौरान उसने बदमाशों की एक बाइक में से चाबी निकाल ली। उधर पिता भी मौके पर आ गया। बदमाशों ने रीतेश के गाल पर तमाचे जड़ कर बाइक की चाबी छीन ली।

फायर करते हुए मौके से भागे बदमाश

मकान के बाहर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बदमाशों ने खुद को घिरता देखा तो मकान से बाहर निकल आए और हवाई फायर करते हुए मौके से भाग निकले। बदमाश यहां पर हाथ साफ नहीं कर पाए। लेकिन फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

घर में कोई होता तो बड़ा मामला होता

हेमंत ने बताया कि पत्नी कविता पुराने मकान पर गई हुई थी यदि घर में कोई होता तो बदमाश संगीन वारदात को अंजाम दे सकते थे। बदमाश काले व सफेद रंग की अपाचे बाइक पर आए थे। हेमंत ने बताया कि उसने तो एक बदमाश की शर्ट पकड़ ली थी लेकिन वह खींचतान कर भाग निकला।

प्रधान के नाती पर ताना तमंचा

हेमंत के मुताबिक जब बेटे रितिक ने बदमाश की बाइक की चाबी निकाली तो उसने चाबी प्रधान के नाती रोबिन को दे दी। बदमाशों ने चाबी उसके पास देखी तो रितिक के गाल पर तमाचे जड़ दिए व रोबिन की कनपटी पर तमंचा तान कर चाबी छीन ली।

पहले हो चुकी है बड़ी चोरी

हेमंत के मुताबिक बदमाश यहां से कुछ भी नहीं ले जा पाए लेकिन घर में ऐसा कुछ कीमती बचा भी नहीं है। उसके मुताबिक 27 मार्च को उसके यहां पर चोरी हुई थी उस दौरान बदमाश लाखों रुपये के जेवर नगदी आदि सामान पर हाथ साफ कर गए थे। अब उनके लिए यहां कुछ नहीं बचा था।

-------