अछनेरा चौराहे के पास हुई घटना

दो बाइकों पर आए थे छह बदमाश

आगरा। थाना अछनेरा क्षेत्र स्थित हाईवे पर बदमाशों ने पुलिस किरावली चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर दो बाइक पर आए 6 बदमाशों ने तमंचे तान कर बीड़ी कारोबारी को लूट लिया। उसके हाथ से चेक और नगदी वाला बैग छीन कर भाग निकले। सूचना के बाद भी पुलिस देरी से पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश करवा रही है।

वीकली डीलिंग पर जा रहे थे

दरेसी निवासी लाल चंद, बच्चूमल नामचीन बीड़ी के बड़े कारोबारी हैं। वह हफ्ते में एक दिन किरावली में दुकानदारों के पास पेमेंट लेने जाते हैं। रविवार की दोपहर लाल चंद, सैल्समेन अमित व दो अन्य के साथ मैक्स गाड़ी से किरावली जा रहे थे। पीछे माल भरा था आगे लोग बैठे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी अछनेरा रोड पर पहुंची वैसे ही ब्लैक पल्सर व व्हाइट अपाचे सवार 6 बदमाश पीछे लग गए।

तमंचा दिखा कर बैग छीना

बाइक पर बैठे चार बदमाशों ने तमंचे निकाल लिए। दो बाइकें मैक्स के इधर-उधर आ गई और किनारे पर बैठे कारोबारी पर तमंचा तान कर हाथ में लगा बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए आगरा की तरफ भाग निकले। इसी के बाद कारोबारी ने पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई।

सांसद कर रहे थे पौधारोपण

वारदात चौकी से सौ मीटर की दूरी पर हुई थी। उस दौरान चौकी पर सांसद चौधरी बाबूलाल पौधारोपण कर रहे थे। चौकी पर सभी पुलिस कर्मी उनके साथ ही थे फिर भी किसी ने मौके पर आने की जहमत नहीं उठाई। कारोबारी गाड़ी से चौकी पहुंचे तब पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने बदमाशों की पकड़ के लिए मुख्य बैरियरों पर चेकिंग शुरु करा दी लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।