मैच खत्‍म होने के बाद रिपोर्टर बन गए विराट कोहली

Thu 20-Apr-2017 12:34:05
Captain Virat Kohli interviews Chris Gayle ipl 10
गुजरात लायंस के खिलाफ 21 रन से जीत दर्ज करने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली रिपोर्टर बन गए और उन्होंने मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल का इंटरव्यू लिया। गेल ने भी मजाकिया अंदाज में अपना इंटरव्यू दिया।

विराट के साथ ओपनिंग करके कैसा लगा
विराट ने गेल से पहला सवाल पूछा कि उन्हें विराट के साथ ओपनिंग करने में कैसा लगा, तो इस पर गेल हंस पड़े। गेल ने कहा, 'विराट आपके साथ ओपनिंग करना शानदार रहा, आपके साथ बल्लेबाजी करना मेरे लिए सम्मान की बात है। आप एक महान खिलाड़ी हो और अभी आपको बहुत रन बनाने हैं। आपको क्रीज पर खड़े होकर रन बनाते देखना बहुत शानदार है, आपने अब तक करियर में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और मैं दिल से चाहता हूं कि आप अपने करियर में और रन बनाएं।'


'टोपी' की वजह से हारा गुजरात
गुजरात लायंस की टीम को मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ ब्रेंडन मैकुलम की टोपी की वजह से हार झेलनी पड़ी। दरअसल शानदार 77 रनों की पारी खेलने वाले गेल को ब्रेंडन मैकुलम ने शुरुआत में ही कैच आउट कर दिया था, लेकिन उनकी टोपी बाउंड्रीलाइन को छू गई और थर्ड अंपायर ने गेल को नॉटआउट करार दिया। यह वाकया आठवें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी पर सामने आया।


ईशान किशन की जमकर हुई तारीफ
गुजरात लायंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने आरसीबी के खिलाफ जिस तरह बल्लेबाजी की, उसे लेकर ट्विटर पर उन्हें फैंस की भरपूर वाहवाही मिली। किशन ने मात्र 18 गेंदों पर ताबड़तोड़ 39 रन की तेजतर्रार पारी खेली। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके। ट्विटर पर फैंस ने कहा कि जब कप्तान कोहली ने किशन को गाली दी, तब उन्होंने छक्का जमाकर उसका शानदार जवाब दिया। गुजरात के असिस्टेंट कोच मो. कैफ ने भी किशन की बल्लेबाजी को सराहा तो एक फैन ने लिखा कि मैच आरसीबी ने, लेकिन दिल ईशान किशन ने जीता।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Web Title : Captain Virat Kohli Interviews Chris Gayle Ipl 10