- खून पसरा देखकर कार छोड़कर भागे बदमाश

- चौरीचौरा में मिली थी ड्राइवर की डेड बॉडी

GORAKHPUR: कार लूटने की नीयत से दो बदमाशों ने ड्राइवर की हत्या करके उसकी डेड बॉडी चौरी चौरा के बेलारी में फेंकी थी। कार ड्राइवर की हत्या के आरोप में दो युवकों को अरेस्ट करके पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया। शनिवार को प्रेस कान्फे्रंस में एसएसपी ने बताया कि कार्मल टैक्सी स्टैंड से कुशीनगर के हाटा, ढाड़ा जाने के बहाने कार बुक कराकर बदमाश ले गए। ड्राइवर की हत्या करके खेत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। दोनों ने हत्या में इस्तेमाल चाकू, तार, खून से सनी शर्ट और कंबल पुलिस को बरामद कराया है।

कार्मल टैक्सी स्टैंड से बुक कराई कार

नौ जून की सुबह चौरीचौरा के बिलारी गांव के पास खेत में हत्या करके फेंकी गई एक युवक की डेड बॉडी मिली। कुछ देर बाद पिपराइच एरिया में एक कार लावारिस हाल बरामद हुई। बाद में युवक की पहचान महराजगंज श्यामदेउरवा, छपिया निवासी जैनुद्दीन के रूप में हुई। वह नंदानगर में रहकर कार चलाता था। पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि आठ जून को नार्मल टैक्सी स्टैंड से कार बुक कराकर ले जाई गई थी। मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने कार बुक कराने वाले दो युवकों का पता लगाया।

खून देख डर गए

शनिवार को दोनों युवकों की लोकेशन चौरी चौरा, तरकुलहा में मिली। पुलिस ने युवकों को दबोचा तो वारदात खुल गई। युवकों की पहचान पिपराइच एरिया के चिलबिलवा निवासी जमालुद्दीन और सुरेश उर्फ सोइठ के रूप में हुई। दोनों ने पुलिस को बताया कि हाटा जाने के बहाने के कार बुक कराई गई। इधर-उधर घूमते हुए माड़ापार में रुककर शराब पी। फिर कुसम्ही होते हुए बड़हरा चले गए। वहां एक पुलिया के पास कार खड़ी करके शराब पी। गाड़ी में पीछे बैठे जमालुद्दीन ने एल्मुनियम तार से ड्राइवर का गला कसा। सुरेश ने चाकू से उसका गला रेत दिया। लाश को फेंकने के बाद वह लोग कार लेकर नीनाथापा स्कूल के पास पहुंचे। कार में खून पसरा होने से पकड़े जाने का डर था। इसलिए कार छोड़कर भाग गए।