छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा स्थित बाबू लाइन निवासी शिक्षिका श्यामली डे के अलमारी में लगे लाकर का ताला तोड़कर चोरों ने 40 हजार रुपये नगद व दो लाख से ज्यादा के गहनों की चोरी गुरुवार को दिन दहाड़े कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी लेकिन 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस चोर का पता नहीं लगा पायी है। चोर इतने शातिर थे कि घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया और पड़ोसियों को भनक तक नहीं लगी। वहीं क्षेत्र में गश्ती करने वाले टाइगर मोबाइल को भी इसकी भनक तक नहीं हुई।

ग्रिल व गेट का दरवाजा तोड़ा

डीएवी स्कूल की शिक्षिका श्यामली डे गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे स्कूल चली गयी। घर में कोई नहीं था। इस कारण दरवाजा व गेट में उन्होंने ताला लगा दिया था। गुरुवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब श्यामली अपने घर पहुंची तो ग्रील व दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। अन्दर जाने पर देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था और दो अलमारी के लाकर का ताला भी टूटा हुआ था।

इन सामानों की हुई चोरी

अलमारी में रखे नगद 40 हजार रुपये व सोने का कंगन दो जोड़ा, सोना का माला चार पीस, सोने का हार एक पीस, सोने की अंगूठी तीन पीस, सोने की चूड़ी आठ पीस, सोने की नाक की फूली दो पीस, सोने की अंगूठी दो पीस, चांदी की पायल तीन पीस की चोरी हो गयी। श्यामली ने अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर चोरी करने का आरोप लगाते हुए सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।