ALLAHABAD: यहां पढ़ने आई एक युवती रविवार को प्रेमी के साथ कार में रंगरेलिया मनाते पकड़ी गई तो पसीना पसीना हो गई। वाहन चेकिंग कर रही सिविल लाइंस पुलिस के चंगुल में फंसे प्रेमी व खुद को छुड़ाने के लिए वे गिड़गिड़ाने लगी। प्रेमिका को गिड़गिड़ाते हुए देख उसका आशिक पुलिस से झगड़े पर उतारू हो गया। पुलिस दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा कर थाने चली गई।

हुआ यूं कि शाम के समय सिविल लाइन पुलिस लाव लश्कर के साथ वाहन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग करते हुए पुलिस यात्रिक चौराहे पर पहुंची तो रोड किनारे शीशे पर काली फिल्म लगी एक कार खड़ी थी। शक होने पर पुलिस ने देखा तो कार में प्रेमी युगल रंगरेलियां मना रहे थे। कार में रंगरेलियां मना रहे पकड़े गए युवक को देख लोगों की भीड़ लग गई।

रेप के बाद युवती को दिया धमकी

कीडगंज एरिया की एक युवती के साथ रेप के बाद उसे धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी दिनेश द्विवेदी और उसके मददगार सत्यम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ पंकज सिंह के मुताबिक युवक व युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। जानकारी होने पर परिजनों ने दोनों का विवाह तय कर दिया। अब युवक ने शादी से इंकार कर दिया तो लड़की आरोप लगा रही है।