शाहपुर की घटना

महिला ने पकड़ लिया था एक बदमाश को साथी ने धक्का देकर छुड़ाया

घर के पास रविवार की रात में 8.30 बजे हुई वारदात

एक बाइक से थे दो बदमाश, पुलिस कर रही है तलाश

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के जंगल मातादीन, पादरी बाजार में रविवार रात करीब 8.30 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने रोडवेज कर्मी की पत्‍‌नी के गले से सोने की चेन लूट ली। महिला अपने घर से मंदिर जा रही थीं। चेन खींचने के दौरान उन्होंने एक बदमाश का हाथ भी पकड़ लिया था पर दूसरे ने धक्का देकर अपने साथी को छुड़ा लिया। बदमाशों के धक्के से गिरकर उन्हें चोट भी आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पादरी बाजार चौकी की पुलिस जांच कर रही है। हाल के दिनों में यहां चेन स्नेचिंग की वारदात बढ़ गई है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल मातादीन पादरी बाजार निवासी शकुंतला देवी रविवार की रात में पादरी बाजार से सामान लेकर घर लौटी और अभी दरवाजे पर सामन रखने के बाद एक मंदिर में चल रहे कार्यक्रम में जाने के लिए निकली थीं कि उसी दौरान एक बाइक से आए दो बदमाशों ने उनके गले पर झपट्टा मार कर चेन खींच लिया। शकुंतला ने एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। पकड़े जाने के डर उसे उसके साथी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और जब तक लोग आते दोनों बाइक से फरार हो गए।

मोहल्ले के लोगों ने 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पादरी बाजार चौकी की पुलिस ने महिला से पूछताछ की। उसके बाद बदमाशों के तलाश में जुट गई। शकुंतला देवी के घर से पहले शराब की दुकान है। उन्होंने आशंका जताया है कि जब वे बाजार से सामान लेकर लौट रहीं थी तभी से दोनों बदमाश पीछे लगे थे।