पाक के हैदराबाद में दिखी चुड़ैल! फेमस सिंगर ने फेसबुक पर शेयर की यह डरावनी तस्वीर

Wed 10-May-2017 10:02:06
Chudail seen in Pakistan Hyderadabad, popular singer share pic on facebook
इन दिनों फेसबुक पेज एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक दीवार पर बैठी महिला को चुड़ैल बताया जा रहा है। इस तस्वीर को मशहूर पाकिस्तानी गायक फाकिर महमूद ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से शेयर किया है।

अगर आपने बॉलीवुड की फिल्मों या टीवी सीरियलों में भूत या चुड़ैल का रोल देखा होगा तो आपके दिमाग में एक खास छवि बनी हुई होगी। फिल्मों में आमतौर पर भूत को सफेद साड़ी, बिखरे हुए बाल, रंग बिरंगी आखें जैसे रूप में दिखाया जाता है। मशहूर पाकिस्तानी गायक फाकिर महमूद ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि क्या कोई पुष्टि कर सकता है? हैदराबाद में आधी रात को इस संदिग्ध चुड़ैल की तस्वीर को कई लोगों ने कैप्चर किया है।

पाकिस्तानी गायक के इस पोस्ट को लोग काफी शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर को लोग वाट्सऐप पर भी काफी संख्या में एक दूसरे को भेज रहे हैं। एसान जावीद ने कमेंट किया है कि घबराने की कोई बात नहीं है, अपने पापा की यह परी बिना मेकअप के चलते ऐसा दिख रही हैं। मुजतबा सुल्तान ने लिखा है कि ये लड़की केक बना रही थी, तभी सारा मैदा उसके ऊपर गिर गया तो लोग इसे चुड़ैल समझ बैठे। हुमेरा खान ने लिखा है कि ये लड़की डेट पर जा रही थी, तभी वह चुड़ैल बन गई। जारा अहमद ने कमेंट किया है कि ये अत्याधुनिक चुड़ैल है, जो कैमरे के सामने पोज दे रही है। कोई लड़की मुश्किल में थी, और लोग उसकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। मालूम हो कि भूत, प्रेत जैसी बातों पर वैज्ञानिक विश्वास नहीं करते हैं। इसे केवल वहम माना जाता है।

International News inextlive from World News Desk

Web Title : Chudail Seen In Pakistan Hyderadabad Popular Singer Share Pic On Facebook