- संगीन वारदात को अंजाम देने से पहले शिवपुर पुलिस ने दबोचा

- रिवॉल्वर, पिस्टल, बाइक व चार कारतूस बरामद

VARANASI

शिवपुर पुलिस ने मंगलवार को रेलवे क्रॉसिंग के पास हल्की मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों सनी गिरोह के शार्प शूटर बताए गए हैं। दोनों किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इनके कब्जे से पिस्टल, रिवॉल्वर, बाइक व चार कारतूस बरामद किए गए। इनके खिलाफ चेतगंज, कोतवाली व लोहता में पहले से संगीन मामले दर्ज हैं।

पुलिस पर झोंका फायर

एसएसपी नितिन तिवारी ने दोनों बदमाशों को मीडिया के सामने लाते हुए बताया कि पुलिस टीम वाहनों व संदिग्ध लोगों की जांच कर रही थी। इसी दौरान तरना की ओर से आ रही एक बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बाइक सवारों ने भागने का प्रयास किया लेकिन गिर पड़े। खुद को घिरता देख बदमाश ने फायरिंग झोंक दी। इसके बावजूद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में खुद को चोलापुर के लाखी गांव का मूल निवासी व हाल पता पांडेयपुर खजुरी का मोनू चौहान व दूसरे बड़ी पियरी निवासी नारायण यादव बताया।

असलहा संग गिरफ्तार

वहीं, जैतपुरा पुलिस ने सोमवार की शाम नक्खीघाट क्षेत्र से आगागंज क्षेत्र निवासी बबलू गौड़ उर्फ गोवर्धन को गिरफ्तार कर उसके पास से एक कट्टा व एक कारतूस बरामद किया। उसके खिलाफ हत्या, लूट, चोरी जैसे दस मामले कई थानों में दर्ज हैं। पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी।