कोतवाली में शादी कार्यक्रम के दौरान दो समुदाय भिड़े

मारपीट के बाद किया गया पथराव, मौके पर पहुंचा फोर्स

आगरा। थाना कोतवाली स्थित बेगम ड्योढ़ी में गुरुवार देर रात मामूली विवाद के बाद दो संप्रदाय आमने-सामने आ गए। उनमें मारपीट के बाद पथराव हो गया। गैर समुदाय युवकों ने एक घर पर हमला बोल दिया साथ ही तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंचे फोर्स ने स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामूली बात पर हुआ था विवाद

गुरुवार की रात बेगम ड्योढ़ी में एक परिवार में शादी थी। वहां पर अच्छीखासी भीड़भाड़ थी। उस दौरान एरिया का नासिर उर्फ मेड़की अपने कुछ साथियों के साथ गली में बैठकर आने-जाने वालों पर फब्ती कसने। इसी दौरान उसने बस्ती के संजीव, धर्मेद्र आदि को घेर उन पर भी फब्ती कस दी। युवकों द्वारा विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई लेकिन लोगों ने समझा कर दोनों को अलग कर दिया।

मकान पर बोल दिया धावा

कुछ देर बाद ही नासिर व उसके दोस्तों ने संजीव और धर्मेद्र पक्ष के तुलसीराम राठौर के घर पर धावा बोल दिया। वहां मौजूद लोगों से मारपीट कर दी और तोड़फोड़ कर दी। विरोध पर पथराव कर दिया, इसमें तुलसीराम के परिवार के कई लोग घायल हो गए।

दो समुदाय आए आमने-सामने

इस घटना की जानकारी होने पर दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। मौके पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। जानकारी होने पर तुरंत अधिकारी फोर्स के साथ पहुंच गए। मामले में पुलिस ने नासिर को अरैस्ट कर लिया। अन्य के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया जब तब जाकर लोग शांत हुए। सीओ कोतवाली अब्दुल कादिर के मुताबिक मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी नासिर को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।