आगरा। अनुसूचित एवं अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रो। रामशंकर कठेरिया की पत्‍‌नी मृदुला कठेरिया ने जिला पंचायत सदस्य को पीट दिया। वह सोमवार को जिला पंचायत में हुए हवन के आयोजन में शामिल होने के लिए आयोग अध्यक्ष पत्‍‌नी मृदुला कठेरिया पहुंची थीं। जिला पंचायत सदस्य रवि धाकरे द्वारा अभद्रता करने पर आयोग अध्यक्ष की पत्‍‌नी ने उसकी पिटाई लगा दी, लेकिन इस मामले में कोई बोलने को तैयार नहीं है।

मुंह से निकल आया था खून

सूत्रों के हवाले से पता चला कि पिटाई से जिला पंचायत सदस्य के मुंह से खून तक निकल आया था। हवन के दौरान वहां आयोग अध्यक्ष प्रो। रामशंकर कठेरिया और मेयर नवीन जैन समेत अन्य नेता भी मौजूद थे। मारपीट के बाद सभी वहां से निकल गए। घायल जिला पंचायत सदस्य को पुलिस थाने तो ले गई लेकिन बाद में बिना मेडीकल के छोड़ दिया।

सभी ने मामले में चुप्पी साधी

मामले को लेकर अब जिला पंचायत सदस्य समेत सभी भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है। कोई कुछ बोलने या शिकायत करने को तैयार नहीं है। न पिटाई खाने वाला जिला पंचायत सदस्य सामने आ रहा है। साथ ही आयोग अध्यक्ष की पत्‍‌नी मृदुला कठेरिया की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। हालाकि पुलिस मारपीट की घटना की पुष्टी कर रही है लेकिन किसी तरह की तहरीर न मिलने की बात भी कर रही है।