KANPUR: बर्रा थानाक्षेत्र में प्राइवेट स्कूल के मैथ्स टीचर ने गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश की। टीचर छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने स्कूल के ही स्टाफ रूम में ले जाकर उसके साथ अश्लीलता करता रहा। छात्रा के विरोध करने पर उसे बदनाम और जान से मारने की धमकी देकर शांत कराता रहा। ट्यूजडे को परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

डेढ़ महीने से कर रहा था अश्लीलता

बर्रा विश्वबैंक निवासी प्राइवेटकर्मी की क्क् वर्षीय बेटी क्षेत्र के ही आरएस एजुकेशन सेंटर में क्लास म् की छात्रा है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसे मैथ्स टीचर विनित सिंह अक्सर अन्य टीचर्स के क्लास में चले जाने के बाद पढ़ाई के बहाने स्टाफ रूम में बुला कर अश्लील बातें व हरकतें करते थे। डेढ़ महीने से सबकुछ झेल रही छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजनों को शक हुआ। उनके पूछताछ करने पर पूरा मामला सामने आ गया.

 

स्कूल प्रबंधन ने दिखाई लापरवाही

परिजन टीचर की शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे तो प्रबंधन उल्टा उन्हीं पर रौब झाड़ कर शांत कराने का प्रयास किया, जिस पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बर्रा थाना इंस्पेक्टर भास्कर मिश्रा के अनुसार परिजनों की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार टीचर विनित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Crime News inextlive from Crime News Desk