-पुलिस की पिटाई से घायल चाय वाले को एसएसपी ने लगाया मरहम

-सीएम की विजिट से पहले एसएचओ बारादरी ने की थी पिटाई

BAREILLY: सीएम विजिट के रूट को क्लियर करने के लिए सड़क किनारे से दुकानें हटाते वक्त जिस चाय वाले की एसएचओ बारादरी व पुलिसकर्मियों ने पिटाई की थी, उस चाय वाले को एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मरहम लगाया है। एसएसपी ने चाय वाले को अपने ऑफिस बुलाकर साथ बैठकर चाय पी। करीब एक घंटे तक उसका दुख दर्द जाना और फिर सीओ थर्ड इंदु प्रभा को ऑफिस बुलाकर उनकी सरकारी गाड़ी में साथ सैटेलाइट पर भेजा। सीओ ने सैटेलाइट पर रोड किनारे चाय वाले की दुकान ओपन कराई। एसएसपी ने उसे इलाज का भरोसा भी दिया है। एसएसपी ने एसएचओ बारादरी व पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सस्पेंशन की कार्रवाई का के लिए आश्वस्त किया है।

20 मई को पिटाई से हुए थे घायल

पीलीभीत के चंदोई निवासी राकेश कुमार सैटेलाइट पर चाय की दुकान लगाते हैं। उनके हार्ट में स्टंट भी पड़ा है। 21 मई को सीएम के बरेली आने से पहले पुलिस रूट को क्लियर कर रही थी। राकेश का आरोप है कि 20 मई को एसएचओ बारादरी संजय सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और दुकानों को हटाने लगे और विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। राकेश मौके पर बेहोश हो गया। सीओ सिटी थर्ड इंदु प्रभा ने मौके पर पहुंचकर राकेश को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था और उसके इलाज का खर्च भी दिया था।

व्यापारी से मदद की अपील की

एसएसपी ने ट्यूजडे राकेश को अपने ऑफिस में बुला लिया। राकेश के साथ दो नेता भी पहुंच गए। सबसे पहले दोनों नेताओं की खबर ली और उनसे मदद के लिए कहा तो कोई जवाब न दे सके और फिर नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद करीब एक घंटे तक राकेश से बात की और उनके साथ चाय पी। एसएसपी ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ गलत किया है। एसएसपी ने कहा कि वह उन्हें अपना भाई समझें। एसएसपी ने राकेश से पूछा कि क्या वह हॉस्पिटल में एडमिट होंगे या फिर बेटी के यहां जाएंगे या फिर अपनी दुकान पर। राकेश ने दुकान पर जाने की बात कही, जिसके बाद एसएसपी ने सीओ के माध्यम से उन्हें दुकान पर भेजा। ऑफिस में कुछ व्यापारी भी पहुंचे थे, जिस पर एसएसपी ने व्यापारियों से राकेश की मदद की अपील की। व्यापारियों ने 25 मई को राकेश को रोटरी भवन में सहायता देने का भरोसा दिया है।