-सेटेलाइट पर कार आगे लगाने से मना करने पर डॉक्टर और उसके भाई पिता को किया पीटकर घायल

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों की तहरीर लेने के बाद कराया मेडिकल

<-सेटेलाइट पर कार आगे लगाने से मना करने पर डॉक्टर और उसके भाई पिता को किया पीटकर घायल

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों की तहरीर लेने के बाद कराया मेडिकल

BAREILLYBAREILLY:

सीएनजी पम्प पर लाइन में आगे कार लगाने को लेकर सैटेलाइट पर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें दोनों पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेजकर मेडिकल कराया। दोनों पक्षों में थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कछला से आ रहे थे वापस

बिथरी चैनपुर कस्बा निवासी डॉ। सुरेन्द्र कुमार कस्बा में ही प्रैक्टिस करते हैं। सुरेन्द्र अपनी मां की अस्थियां विसर्जित करने के लिए पिता चोखेलाल और भाई मदन लाल के साथ सुबह कार से कछला गए थे। वह शाम को शहर पहुंचे तो कार में सीएनजी डलाने के लिए लाइन में लगे थे। आरोप है तभी बिशारतगंज निवासी प्रमोद शर्मा ने उनकी कार के आगे कार लगा दी। जब डॉ। सुरेन्द्र कुमार ने कार आगे लगाने का विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। डॉ। सुरेन्द्र का आरोप है कि दबंग कार सवार प्रमोद शर्मा ने अपने साथियों को फोन करके बुला लिया। वह अपने हाथों में चाकू आदि लेकर आए और हमला कर उन्हें व भाई पिता पर हमला कर दिया। जिसमें डॉ। सुरेन्द्र घायल हो गए। वहीं मारपीट में दूसरे पक्ष के प्रमोद और एक अन्य युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेजा और मेडिकल कराया।

----------------

सीएनजी पम्प पर लाइन में आगे कार लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का मेडिकल कराया है। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है, कार्रवाई की जा रही है।

उपेन्द्र सिंह यादव, एसएचओ बारादरी