- कमिश्नरी में हुई मीटिंग

आगरा। स्मार्ट सिटी की समीक्षा में कमिश्नर के। राममोहन राव ने एजेंसी दाराशाह के कार्यो के प्रति असंतोष जताते हुए नाराजगी जताई। शुक्रवार को कमिश्नरी में आयोजित निदेशक मंडल की छठवीं मीटिंग में आगामी आय-व्यय अनुमोदन बोर्ड ऑफ डायरेक्टर का नामांकन प्रस्ताव तथा पीएमसी प्रोजेक्ट मैनेंजमेंट कंसल्टेंट द्वारा कराए गए कार्यो की समीक्षा की गई। इसमें एजेंसी के कार्यो के प्रति नाराजगी जताते हुए दो महीने के भीतर स्थिति में सुधार के निर्देश दिए।

जानकारी इकट्ठा करें

कमिश्नर ने दाराशाह एजेंसी को निर्देशित किया कि वे आगरा में कार्यरत विभिन्न विभागों एवं एजेंसियों से पांच वर्ष की जानकारी इकट्ठा कर लें। उन्होंने कहा कि इसके लिए स्मार्ट सिटी लिमिटेड के निर्धारित उद्देशयों के प्रति कार्य करें। इस दौरान मीटिंग में आगरा स्मार्ट सिटी लिमटेड में ह्यूमन रिसोर्स, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट, ऑडिट तथा रिम्यूनरेशन आदि कमेटियों में से ऑडिट कमेटी अधिनियम के नियमानुसार ही तीन निदेशक होने की बात कही गई।

मीटिंग में ये रहे मौजूद

इस दौरान मीटिंग में एडीए उपाध्यक्ष राधेश्याम मिश्रा, एडीएम न्यायिक जयनाथ यादव, नगर आयुक्त अरुण प्रकाश, एसपी ट्रैफिक टीएस सिंह, एसपी सिटी कु। अनुपम सिंह समेत सभी अधिकारी मौजूद रहे।