-जिला प्रशासन ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को बनाया ब्रांड एंबेसडर

<-जिला प्रशासन ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को बनाया ब्रांड एंबेसडर

Meerut Meerut । अपनी स्विंग गेंदों से विश्व भर के बल्लेबाजों को छकाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य भुवनेश्वर कुमार अब मेरठ के युवाओं को मतदान के मायने बताते नजर आएंगे। जिला प्रशासन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। शनिवार को इसकी जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी बी। चंद्रकला ने दी।

युवाओं से अपील

कलेक्ट्रेट के बचत भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भुवनेश्वर ने कहा कि आज युवा चाहें तो पूरी तस्वीर बदल सकते हैं। उन्होंने अपील की कि जिले के युवा (जिनकी आयु क्8 वर्ष या अधिक है) अगर पंजीकरण से वंचित रह गए हैं तो वे जरूर अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराएं। वे खुद तो मतदान करें ही, मतदान कराने में भी समाज में मिसाल कायम करें।

सकारात्मक दिशा में उठे कदम

उन्होंने युवाओं पर विशेष जोर देकर कहा कि अगर युवा चाह ले और सकारात्मक दिशा में बढ़े तो वह समाज, प्रदेश और फिर राष्ट्र में बदलाव लाने में महती भूमिका निभा सकता है। भुवी ने कहा कि वे इस अभियान से जुड़कर गौरवांवित महसूस कर रहे हैं और भविष्य में जिला प्रशासन के कार्यक्रम में उपलब्धता बनाए रखेंगे। युवाओं के बीच जाकर उनसे पंजीकरण कराने और मतदान के लिए लगातार जागरूक करेंगे। इस मौके पर भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह, एडीएम प्रशासन दिनेश चंद्र भी मौजूद थे।