Cricketer chris Gayle has given party to team india after the T20 match

Sports

टी-20 मैच के बाद क्रिस गेल ने टीम इंडिया को दी पार्टी, घर पर कराया डिनर

Wed 12-Jul-2017 10:05:02

वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने टीम इंडिया के साथ हुए एकमात्र टी-20 मैच के बाद कोहली एंड कंपनी के लिए डिनर का आयोजन किया। इंडियन प्लेयर अजिंक्य रहाणे भी इसका हिस्सा बने और उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डालते हुए गेल को धन्यवाद भी दिया है।

वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की
अजिंक्य रहाणे  ने लिखा, 'हमारे लिए डिनर का आयोजन करने के लिए धन्यवाद क्रिस गेल।Ó उनके साथ इस फोटो में संजय बांगर और क्रिस गेल भी हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने पांच मैचों की वनडे सिरीज में विंडीज को 3-1 से हराया, जबकि एकमात्र टी-20 में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की। फिलहाल टीम स्वदेश लौट रही है।

ब्रावो ने भी किया था इनवाइट
गेल की टी-20 मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी हुई थी। उन्होंने रविवार को टीम इंडिया के खिलाफ  हुए मैच में लंबे समय बाद अपने देश को रिप्रजेंट किया। क्रिस गेल से पहले भी टीम इंडिया के लिए एक कैरेबियाई खिलाड़ी ने पार्टी रखी थी। ये कोई और नहीं बल्कि ड्वेन ब्रावो थे। उस समय इंडियन ओपनर शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह कप्तान विराट कोहली। रहाणे और ड्वेन ब्रावो के साथ उनके घर पर आराम से बैठे हुए हैं।

अमरनाथ आतंकी हमले से भावुक हुए क्रिकेटर्स

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News