Cricketers paid tribute on amarnath militants

Sports

अमरनाथ आतंकी हमले से भावुक हुए क्रिकेटर्स

Wed 12-Jul-2017 09:30:04

अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए आतंकी हमले को लेकर देश भर में आक्रोश का माहौल है। ट्विटर पर कई जानी-मानी हस्तियों ने इस हमले की निंदा की है। इस बीच फॉर्मर इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सहित कई क्रिकेटर्स ने भावुक कर देने वाला ट्वीट किया है।

प्रतिक्रियाओं का दौर जारी
सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा, 'जब फौजी होकर बेटा शहीद हो जाता है तो मां रोती हैं। मां तीर्थ पर आतंकवादी द्वारा मारी जाए तो बेटा रोता है। ऐसा इंतजार भगवान किसी के हिस्से में न दे।Ó अमरनाथ में शृद्धालुओं पर हुए हमले के बाद से ही ट्विटर पर लगातार प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। सोमवार को इस हमले की सूचना मिलते ही खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ट्वीट करके मृतकों और घायलों के प्रति दुख जताया। वहीं वीरेंद्र सहवाग वैसे तो अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऐसे संवेदनशील मौकों पर भी अपनी राय देते हैं और पीडि़तों पर दुख जताते हैं।

इन्होंने भी जताया दुख

सहवाग के अलावा फॉर्मर इंडियन क्रिकेटर्स वीवीएस लक्ष्मण और अनिल कुंबले ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। लक्ष्मण ने ट्वीट किया,'मासूम अमरनाथ यात्रियों को मारने वाले आंतकियों के इस जघन्य अपराध से बहुत दुखी हूं। भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे। टीम इंडिया के फॉर्मर कैप्टन और कोच रहे अनिल कुंबले ने लिखा, 'अमरनाथ यात्रा पर गए शृद्धालुओं पर हुए हमले पर काफी दुख हुआ। हमले से प्रभावित लोगों के लिए मेरी प्रार्थना है।

कुछ देर के लिए टीम इंडिया के कोच बने रवि शास्त्री!

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News