crime incident at bistupur

Local

बिजनेसमैन से दिन-दहाड़े लूटे एक लाख

by Inextlive

Sun 13-Aug-2017 07:40:50

crime incident at bistupur

JAMSHEDPUR: लौहनगरी में शनिवार को फिर एक छिनतई का मामला समाने आया। साकची निवासी इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप के ओनर सुमित अग्रवाल से अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लाख रुपए की छिनतई कर ली और उसे मारा- पीटा भी। इतना ही नहीं अपराधियों ने सुमित का पैंट- शर्ट भी खुलवा लिया और झाडि़यों के पास फेंक दिया। घटना दोपहर करीब क्ख्.ब्भ् बजे बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के साउथ पार्क एरिया स्थित चिन्मया स्कूल के पास घटी। इस दौरान बदमाशों ने सुमित का मोबाइल फोन उनके पास छोड़ दिया। बाद में उन्होंने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजन फौरन मौके पर पहुंचे और सुमित को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया। घटना की सूचना पर सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार, बिष्टुपुर इंस्पेक्टर श्रीनिवास, साकची इंस्पेक्टर मदन कुमार और सोनारी इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने टीएमएच पहुंचकर छिनतई के शिकार हुए सुमित अग्रवाल से पूछताछ की। इसके बाद डीएसपी एवं थानेदारों ने घटनास्थल का मुआयना किया.

कलेक्शन कर लौट रहे थे

सुमित अग्रवाल का साकची शिव मंदिर लाइन और साकची झंडा चौक के पास दो इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप्स हैं। वे काशीडीह स्थित चंद्रबलि उद्यान के एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुमित ने बताया कि वे रोज की तरह शनिवार को भी अपनी स्कूटी से बिजनेस का पैसा कलेक्ट कर आदित्यपुर में एक लाख रुपए कलेक्ट कर आ रहे थे। इसके बाद उन्हें जुगसलाई जाना था। जुगसलाई जाने से पूर्व सुमित आदित्यपुर से लौट बिष्टुपुर साउथ पार्क स्थित एक दुकान में थोड़ी दूर रुके। इसके बाद चिन्मया स्कूल के रास्ते जुगसलाई जा रहे थे। राधा मंदिर पूजा कमिटी बजरंग अखाड़ा के पास पीछे से तौलिया ओढ़ा बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटैज

घटना के बाद सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार ने थानेदारों के साथ मिलकर करीब एक घंटा तक घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान आस- पास स्थित घरों में लगे सीसीटीवी फुटैज को खंगाला। डॉग स्कावड की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची।

झाडि़यों से मिला सुमित का कपड़ा

घटना के बाद जब साउथ पार्क एरिया का मुआयना करने पुलिस टीम पहुंची तो उन्होंने बजरंग अखाड़ा के पास स्थित दिवार के पीछे की झाडि़यों से सुमित का कपड़ा बरामद किया।

बदमाशों ने सुमित अग्रवाल से एक लाख रुपए की छिनतई की है। पीडि़त के मुंह पर तौलिया डालकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पीडि़त का ट्रीटमेंट टीएमएच में चल रहा है, डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है.

- सुधीर कुमार, डीएसपी, सीसीआर, जमशेदपुर

inextlive from Jamshedpur News Desk

Related News
+