Crime branch व कीडगंज पुलिस ने बागड़ धर्मशाला के पास से किया गिरफ्तार

ALLAHABAD: शहर में छिनैती व लूट जैसे अपराध की दुनिया में पांव पसार रहे शातिर बदमाश अभिषेक भारतीय उर्फ बच्चा को सोमवार की रात बागड़ धर्मशाला के पास से क्राइम ब्रांच व कीडगंज पुलिस ने दबोचा। उसके कब्जे से एक स्कूटी, एक बाइक व चार हजार रुपए नगद बरामद हुए हैं। मंगलवार को पुलिस लाइन में एसएसपी ने उसे मीडिया के सामने पेश किया।

हाल ही में जेल से छूटा था

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि अल्लापुर मोहल्ला निवासी अभिषेक चोरी व लूट के मामले में सोलह माह तक नैनी जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा और फिर लूट, छिनैती और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा। उसने कबूल किया है कि नौ जून को साथी सुधीर के साथ मिलकर नए पुल रेलवे क्रासिंग के पास से बाइक लूटी थी।

दर्ज हैं नौ से अधिक मुकदमे

दो जून को प्रयाग स्टेशन के पास सुधीर व राजापुर के अंकित यादव के साथ मिलकर 20 हजार रुपया और मोबाइल लूटा था। इससे पहले परेड मैदान के पास से महिला की चेन और एक बाइक लूटी थी। 29 मई को थरवई के नारायणपुर गांव में सुधीर और अभिषेक ने भोजपुरी गाना बजाने को लेकर फायरिंग की। इसमें कई लोग जख्मी हुए थे। सोमवार को सूचना मिलने पर एसओ कीडगंज पंकज सिंह और क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विभिन्न थानों नौ से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।