- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज हुआ अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2017

- यूपी, सीआईएसई, सीबीएसई बोर्ड के टैलेंटेड स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित

- 300 से ज्यादा स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित, हाईस्कूल का लकी ड्रॉ के जरिए निकला रिजल्ट

यूपी, सीबीएसई और सीआईएसई बोर्ड में परचम लहराने वाले होनहारों के लिए रविवार का दिन काफी खास था। साल भर की मेहनत के बाद उन्होंने जो मुकाम हासिल किया था, इस उपलब्धि को एक बार फिर सेलिब्रेट और अप्रिशिएट करने के लिए उनके फेवरेट न्यूज पेपर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2017 के दौरान सम्मानित किया। आखों में खुशी और हाथों में कामयाबी का तोहफा, जिसको पाने के बाद खुशी छुपाए नहीं छिप रही थी। गार्जियस भी फख्र के साथ अपने लाडलों की जीत के इस जश्न में शामिल हुए। सीबीएसई हाईस्कूल में ग्रेडिंग सिस्टम होने की वजह से उसमें लॉटरी सिस्टम से होनहारों का सेलेक्शन किया गया। संचालन अनुराग सुमन और दीप्ति अनुराग ने किया।

दीप प्रज्ज्वलन संग हुई शुरुआत

प्रोग्राम की शुरुआत दीप प्रज्जवलन के साथ हुई। इस दौरान गोरखपुर यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो। वीके सिंह, एमएमएमयूटी के वीसी प्रो। श्रीनिवास सिंह, डीडीयूजीयू के रजिस्ट्रार शत्रोहन वैश्य के साथ दैनिक जागरण के जीएम प्रवीण कुमार, बुद्धा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के डायरेक्टर डॉ। रजत अग्रवाल, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर दीपक अग्रवाल, सीनियर मार्केटिंग मैनेजर विनोद चौधरी और ब्रांड मैनेजर प्रदीप कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर प्रोग्राम की शुरुआत की। जीएम ने सभी गेस्ट का बुके देकर वेलकम किया। इसके बाद शुरू हुआ अवार्ड डिस्ट्रिब्यूशन का सिलसिला। करीब 2.30 घंटे से ज्यादा चले इस प्रोग्राम में यूपी, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड के 300 से ज्यादा स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मान

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस इवेंट में सैकड़ों स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इसमें रजिस्ट्रेशन की मेरिट के बेसिस पर टॉपर्स को सम्मानित किया गया। गेस्ट ऑफ ऑनर्स के साथ ही पं। नरेंद्र उपाध्याय, मोमेंटम कोचिंग के डायरेक्टर विकास अग्रवाल और महेंद्र पांडेय, जेपी एजुकेशन एकेडमी के सलिल श्रीवास्तव, प्रियंदबदा श्रीवास्तव, बीआईटी के दीपक अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, रैंपस से विवेक श्रीवास्तव, सेंट्रल एकेडमी के सृंजय मिश्रा, एएलएस से विकास केजरीवाल ने बाकी स्टूडेंट्स को मेडल, सर्टिफिकेट देकर सम्मनित किया।

डांस मंत्रा ने बांधा समा

होनहारों के सम्मान के साथ ही स्टूडेंट्स के लिए एंटरटेन का डोज भी था। शुरुआत से लास्ट तक डांस मंत्रा टीम ने समां बांधे रखा। इसमें प्रिंस, प्रियम, आकाश, करन, शशि, अक्षय, प्रथम, शादाब, लक्ष्मण, पवन, अनुपम, मनोज, आरके, सिकंदर, दिनेश, आंचल, सत्यम, राज विशाल ने डांस फ्लोर पर धमाल मचाया। बॉडीवुड सांग की बीट्स पर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को थिरकने को मजबूर किया।

कॉलिंग

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की इस अवार्ड सेरेमनी में पार्टिसिपेट कर काफी अच्छा लगा। जितनी खुशी रिजल्ट आने पर हुई थी, उससे ज्यादा खुशी आज हुई है।

दीप शिखा

आई नेक्स्ट की यह पहल काफी अच्छी है। आगे भी मैं ऐसी ही मेहनत करूंगा, जिससे और भी बेहतर रिजल्ट आए और मैं सिटी टॉपर बन सकूं।

आयुष कुमार सिंह

मैंने काफी मेहनत की थी, जिसका रिजल्ट भी मुझे मिला। दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट ने मुझे इसका इनाम दिया, इससे और भी ज्यादा खुशी हुई। आगे भी ऐसी ही मेहनत करूंगी, जिससे और बेहतर रिजल्ट आए।

अक्सा अब्बासी

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज यह अवार्ड सेरेमनी टैलेंट को अप्रिशिएट करने के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म है। अवार्ड पाकर काफी खुशी हुई, जो नहीं पा सके, वह आगे इतनी मेहनत करें कि वह भी इस अवार्ड के हकदार बन सकें।

अदिति हर्ष